भोसे क्षेत्रीय जल आपूर्ति योजना तत्काल शुरू की जानी चाहिए- जलदाय मंत्री गुलाबराव पाटिल के निर्देश

भोसे क्षेत्रीय जल आपूर्ति योजना तत्काल शुरू की जानी चाहिए- जलदाय मंत्री गुलाबराव पाटिल के निर्देश
Bhose Regional Water Supply Scheme should be started immediately – Water Supply Minister Gulabrao Patil

पंढरपुर – महाराष्ट्र राज्य के स्वच्छता और जल आपूर्ति मंत्री गुलाबराव पाटिल ने शिवसेना महिला अगाड़ी के सोलापूर जिला प्रमुख शैला गोडसे को वर्तमान में बंद की गई भूजल क्षेत्रीय जलापूर्ति योजना को तुरंत शुरू करने का निर्देश दिया है।


चूंकि मंगळवेढा तालुका के दक्षिणी भाग में 39 गांवों के लिए भोज क्षेत्रीय जल आपूर्ति योजना पिछले सात महीनों से बंद है, नागरिकों को पानी के लिए घूमना पड़ता है। हम पिछले कई दिनों से इस योजना का अनुसरण कर रहे हैं। मैं तब तक आराम नहीं करूंगा जब तक कि भूजल क्षेत्रीय जलापूर्ति योजना शुरू नहीं हो जाती।
शैला गोडसे – जिला प्रमुख, शिवसेना महिला मोर्चा


भोसे क्षेत्रीय जल आपूर्ति योजना, सोलापूर जिल्रहे के मंगळवेढा तालुका के सूखा प्रभावित क्षेत्रों में पीने के पानी के लिए एक वरदान है, पिछले सात से आठ महीनों से बंद है। शैला गोडसे ने बार-बार इसका पीछा किया है। हाल ही में,शैला गोडसे – जिला प्रमुख, शिवसेना महिला मोर्चा ने गुलाबराव पाटिल,स्वच्छता और जल आपूर्ति राज्य मंत्री के घर का दौरा किया, और सूखाग्रस्त क्षेत्रों में लोगों की दुर्दशा के बारे में पूछताछ की। इस समय, श्री पाटिल ने तुरंत संबंधित विभाग के अधिकारियों को बुलाया और उन्हें योजना शुरू करने का निर्देश दिया।

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: