बाभुलगांव जैसे गाँव में खेल अकादमी का होना सराहनीय है – विधायक बबनदादा शिंदे

हम इसके लिए आवश्यक सुविधाएं प्रदान करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं – विधायक प्रशांत परिचारक
It is commendable to have a sports academy in a village like Babhulgaon – MLA Babandada Shinde

पंढरपुर: माढा के विधायक बबनदादा शिंदे ने कहा कि न केवल शहर में बल्कि ग्रामीण क्षेत्रों में भी खेल क्षेत्र के लिए सुविधाएं उपलब्ध हो गई हैं और खेल क्षेत्र का विकास उल्लेखनीय है।

विधायक शिंदे पंधरपुर तालुका के बभुलगांव में शूटर अर्थव आनंद शिंदे द्वारा स्थापित शूटिंग अकादमी के उद्घाटन समारोह में बोल रहे थे। कार्यक्रम के लिए विधायक प्रशांत परिचारक, सहकार शिरोमणि के अध्यक्ष कल्याण काळे, विठ्ठल सहकारी के अध्यक्ष भगीरथ भालके, डीवीपी इंडस्ट्रीज ग्रुप के चेयरमैन अभिजीत पाटिल, जिला खेल अधिकारी नितिन तरलकर, पांडुरंग के पूर्व अध्यक्ष दिलीप चव्हाण,बालासाहेब चव्हाण, दशरथ चव्हाण, विजय चव्हाण, अंग विजय चव्हाण आदि उपस्थित थे। कार्यक्रम के आयोजक महेशकुमार कोरके, काकासो चव्हाण, शाहजी चव्हाण, हेडमास्टर बिभीषण पाटिल, चित्रसेन पाथरुट, संजय पाटिल, महादेव चव्हाण, किरण कोरके, नागनाथ राजमाने, उद्धव चव्हाण, कोच प्रशांत मोरे, अविनाश गोसावी, आकाश गुज़रे, हरिभाऊ होले उपस्थित थे। इस अवसर पर मृदुला मोरे, हर्षल होले, स्नेहल शिंदे, अश्विनी धवले, वैष्णवी खटावकर, निशानेबाज अर्थव शिंदे को सम्मानित किया गया।

आगे बोलते हुए, विधायक शिंदे ने कहा कि, युवाओं को खेल के क्षेत्र में कैरियर के अवसरों के प्रति इस प्रवृत्ति को दिखाना चाहिए। बाभुलगाँव जैसे गाँव में इस तरह की अकादमी का होना सराहनीय है और दूसरों के लिए प्रेरणादायक है।

विधायक प्रशांत परिचारक ने अपने भाषण में कहा कि, इस क्षेत्र में इस तरह की अकादमी का होना सराहनीय है और इसमें अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों को पैदा करने का प्रयास किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि हम इसके लिए आवश्यक सुविधाएं प्रदान करने के अपने प्रयासों को जारी रखेंगे।

इस समय ग्रामीण उपस्थित थे। आभार महेशकुमार कोरके ने माना।

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: