15 साल से फरार आरोपी गिरफ्तार

15 साल से फरार आरोपी गिरफ्तार Accused absconding for 15 years arrested

दिल्ली की तिहाड़ जेल में 15 साल से फरार आरोपी को स्थानीय अपराध शाखा ने दिल्ली के डीबीजी रोड पर दबोचा है। उपरोक्त अपराधों के लिए धनराज संतोष खैरकर, आईपीसी की धारा 394, 398, 34 में आरोपी 2004 से तिहाड़ जेल, दिल्ली में बंद थे। आरोपी 2005 से दिल्ली की तिहाड़ जेल से फरार चल रहा था। पत्र के बाद, आरोपियों की तलाश के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया।

आरोपियों की तलाश करते हुए,यह निर्देश दिया गया कि 28-06-2008 को आरोपी ने अपना नाम धनराज संतोष खैरकर के बजाय यश संतोष खैरकर के लिए बदल दिया था और नागपुर के स्नेहल नगर में रह रहा था। आरोपी ने एस्पायर डेवलपर्स प्रिवेट लिमिटेड के नाम से प्लॉट खरीदने और बेचने का कारोबार शुरू किया। इसमें, वह कई लोगों के पैसे वापस किए बिना पास हो गया और प्लॉट खरीदने और बेचने का कारोबार छोड़ दिया और कॉमनरेंस प्रिवेट लिमिटेड के नाम से सूखे मेवे खरीदने और बेचने का कारोबार शुरू कर दिया।साथ ही,आरोपी इन सभी लेनदेन को ऑनलाइन कर रहा था। चूंकि यश खैरकर के धनराज खैरकर होने का संदेह था, इसलिए उनसे अन्य जानकारी प्राप्त की गई और तिहाड़ जेल,नई दिल्ली से प्राप्त जानकारी के अनुसार, यश संतोष खैरकर धनराज संतोष खैरकर थे। आरोपी को नागपुर से हिरासत में लिया गया था। क्र 3, तिहार को नई दिल्ली में दाखिल करने के लिए पो.स्टे. पुलगांव को सौंप दिया गया था।

इस कार्यवाही में पुलिस अधीक्षक प्रशांत होळकर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यशवंत सोलंकी के मार्गदर्शन में पुलिस महानिरीक्षक नीलेश ब्राम्हणे, पुलिस उपनिरीक्षक सौरभ घरड़े, पुलिस अधिकारी प्रमोद जम्भूलकर, संजय बोगा, रामकृष्ण इंगळे, अक्षय राउत, अलका कुंभलवार और साइबर सेल वर्धा के निर्देशानुसार।

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *