बलात्कार मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का निर्देश – डॉ। नीलम गोर्हे

बलात्कार मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का निर्देश – डॉ। नीलम गोर्हे
Strict action directed against accused in rape case – Dr. Neelam Gorhe

एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में नाबालिग लड़की पर अत्याचार की घटना पर महाराष्ट्र विधानपरिषद डिप्टी स्पीकर डॉ। नीलम गोर्हे ने गंभीरता से लिया

पुणे, 15/02/2021 – एक नाबालिग लड़की के साथ एक सुरक्षा गार्डने बलात्कार किया जो पुणे में एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन के तहत एक बिल्डींग मे काम कर रहा था। इसके तुरंत बाद, महाराष्ट्र विधान परिषद के डिप्टी स्पीकर डॉ। नीलम गोरे ने गंभीरता से लिया और पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक गजानन पवार को सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक गजानन पवार एक बहुत अच्छे अधिकारी हैं और राष्ट्रपति पुरस्कार प्राप्त कर चुके हैं। कई मामलों में, उन्होंने उचित जांच के बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया है। डॉ। गोरे ने कहा कि इस मामले में भी उचित कार्रवाई की जाएगी।

मनोधिर्य योजना के तहत पीड़ित परिवार को तत्काल सहायता प्रदान करने का आश्वासन …

डॉ। गोर्हे ने पुलिस निरीक्षक को पीड़ित परिवार और पीड़ित की बेटी को परामर्श प्रदान करने का निर्देश दिया। डॉ। गोर्हे ने मनोधैर्य योजना के तहत तत्काल सहायता प्रदान करने के लिए जल्द ही एक प्रस्ताव सरकार को भेजने का निर्देश दिया। श्री पवार ने कहा कि इस संबंध में निर्देश स्वीकार करके उचित कार्रवाई की जाएगी।

डॉ। गोर्हे ने पीड़ित परिवार से फोन पर संपर्क किया और उन्हें आश्वस्त किया और उन्हें शिवसेना के डिप्टी शहरप्रमुख आनंद गोयल के हाथों से पीड़ित की बेटी के इलाज के लिए आर्थिक मदद दी।

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: