अब वार्ड तय करके तैयार हो जाओ -केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्य मंत्री रामदास आठवले

अब वार्ड तय करके तैयार हो जाओ -केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्य मंत्री रामदास आठवले
Get ready to elect a Republican candidate – Union Minister of State Ramdas Athawale

मुंबई, 13/02/2021 – मुंबई नगर निगम के 2017 के चुनावों में एक भी रिपब्लिकन उम्मीदवार नहीं चुना गया था। यह अपील केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्य मंत्री रामदास आठवले, रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने की थी।

  मुंबई महानगर पालिका चुनाव की तैयारी के लिए MIG क्लब में रिपाई के प्रमुख और महत्वपूर्ण कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की एक बैठक आयोजित की गई।

  आगामी मुंबई नगर निगम चुनावों में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस मिलकर महाअगाडी को चुनौती देंगे। बीजेपी और आरपीआई गठबंधन में उनके खिलाफ लड़ेंगे। और पार्टी में वरिष्ठता का सम्मान किया जाएगा, लेकिन हर मामले में जीतने की गुणवत्ता के आधार पर। उम्मीदवारी केवल दी जाएगी। पुराने वरिष्ठ वफादारों के साथ,नए कार्यकर्ताओं को विभिन्न जातियों और धर्मों के कार्यकर्ताओं को रिपाई की उम्मीदवारी दी जाएगी।इसमें बौद्ध मातंग, मुस्लिम, मराठा, हिंदी भाषी, गुजराती, तमिल, कन्नड़ भाषी लोगों को रिपाई द्वारा उम्मीदवारी दी जाएगी, ना। रामदास आठवले ने घोषणा की।  मुंबई नगर निगम चुनावों में बीजेपी के साथ गठबंधन करते हुए, रिपब्लिकन पार्टी को मुंबई में कम से कम 35 सीटें प्राप्त करने का प्रस्ताव दिया जाएगा।

   आगामी मुंबई नगर निगम चुनावों की तैयारी के लिए, तालुका मेलवाओं का आयोजन किया जाना चाहिए और फिर जिलेवार मेलवों का आयोजन किया जाना चाहिए और तालुका और जिला निरीक्षकों की नियुक्ति की जानी चाहिए।
उसके लिए अदालत जाने का आपका विचार

मुंबई महानगर पालिका चुनाव में अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के लिए कोई उचित आरक्षण नहीं किया गया है।आरपीआई के मुंबई अध्यक्ष गौतम सोनवणे ने कहा कि वह आरक्षित निर्वाचन क्षेत्रों की संख्या बढ़ाने के लिए अदालत में जाने का इरादा रखते हैं अगर आरक्षण अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति की संख्या के अनुपात में रखा जाता है।

      इस बैठक में, रिपाई के युवा मोर्चे के मुंबई अध्यक्ष रमेश गायकवाड़ ने मुंबई में संगठन का निर्माण करते समय मतदाता सूची के अनुसार बूथ प्रमुख का चयन करने का सुझाव दिया। आदि नेताओं ने मार्गदर्शन प्रदान किया।

  इस साल की शुरुआत में मुंबई महानगर पालिका चुनाव की तैयारी शुरू करने के लिए सभी ने रिपाई मुंबई के अध्यक्ष गौतम सोनवणे को बधाई दी। मुंबई नगर निगम चुनाव की तैयारी के लिए MIG क्लब में आयोजित यह दूसरी बैठक थी।  इससे पहले जनवरी में, इस मुद्दे पर चर्चा करने के लिए सांताक्रूज के भीमछाया सांस्कृतिक केंद्र में रिपाई मुंबई क्षेत्र की एक बैठक आयोजित की गई थी।

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: