कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज प्रयागराज

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज प्रयागराज Congress General Secretary Priyanka Gandhi Vadra today Prayagraj

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज दोपहर पवित्र संगम में डुबकी लगाने प्रयागराज वाली संगी। लेकिन इस दौरान उन्हें कोई भी समीक्षा ट्रीटमेंट नहीं दी जाएगी। प्रयागराज के आईजी केपी सिंह ने इस बात की जानकारी दी है।

प्रियंका गांधी वाड्रा की यात्रा पर आईजी प्रयागराज केपी सिंह ने कहा, ” आज मेले (मौनी अमावस्या पर) का पीक दिन है, हम किसी को भी टिप्पणी ट्रीटमेंट नहीं करेंगे। ऐसा कोई प्रोटोकॉल नहीं है, जो एक सामान्य व्यक्ति की तरह आ सकता है और अनुष्ठान में भाग ले सकता है।

बता दें कि प्रियंका की प्रयागराज यात्रा को बीजेपी के मतदाताओं को लुभाने और हिंदी हृदयभूमि में पैठ बनाने के लिए एक महत्वपूर्ण राजनीतिक कदम के रूप में देखा जा रहा है। प्रयागराज में गंगा, यमुना और सरस्वती नदियों का संगम है। इससे पहले, अंतरिम कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी ने भी संगम पर पवित्र स्नान किया था।आज मौनी अमावस्या के मौके पर प्रियंका गांधी संगम नगरी प्रयागराज पहुंचेंगी और गंगा में स्नान करेंगी। ऐसा नहीं है, इस दौरान वे यहां शंकराचार्य से मुलाकात करेंगी और आनंद भवन भीं जायेंगी। उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। यूपी में कांग्रेस की जमीन मजबूत करने के लिए प्रियंका गांधी खुल कर मैदान में उतर चुकी हैं।

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *