प्रभास साउथ का मोस्ट हैंडसम बैचलर

प्रभास साउथ का मोस्ट हैंडसम बैचलर
Prabhas South’s Most Handsome Bachelor
हैदराबाद: प्रभास और अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी के बीच प्रेम संबंध बढ़ रहा था। लेकिन प्रभास ने सभी खबरों को खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा था कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

    हालाँकि साउथ अभिनेता प्रभास आजकल अपनी बैक टू बैक फिल्मों की वजह से सुर्खियों में हैं, लेकिन उनकी लव लाइफ कम नहीं हुई है।  प्रभास को साउथ में 'मोस्ट हैंडसम बैचलर' माना जाता है।  लाखों युवतियों के 'दिल की धड़कन' प्रभास अभी तक अविवाहित हैं, जबकि दक्षिण की एक सौंदर्य अनुष्का शेट्टी भी अविवाहित हैं।  'बाहुबली' में अनुष्का और प्रभास की केमिस्ट्री पूरी दुनिया में फैल गई थी।  तब से, अनुष्का का नाम प्रभास के साथ जोड़ा जा रहा था।  अनुष्का और प्रभास समय-समय पर प्यार की बातें करने लगते हैं।

   प्रभास जल्द ही शादी कर रहे हैं लेकिन पता चला है कि उनके फैंस एनआरआई हैं न कि अनुष्का शेट्टी।  टॉलीवुड डॉट कॉम के मुताबिक, प्रभास अमेरिका की एक सॉफ्टवेयर कंपनी के संस्थापक की बेटी से शादी करने जा रहे हैं।  यह एक ऑरेंज मैरिज होने जा रही है।  दोनों परिवारों के साथ प्रभास ने इस जगह के लिए हां कहा है।  प्रभास की आगामी फिल्म 'राधेश्याम' का निर्माण यूवी क्रिएशन और गोपीकृष्ण मूवीज द्वारा किया जा रहा है।  इस फिल्म में प्रभास के साथ अभिनेत्री पूजा हेगड़े होंगी।  प्रभास की फिल्म भी तीन भाषाओं, हिंदी, तमिल और तेलुगु में बनाई जाएगी।

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: