दस दिनों में दस हजार परिवर्तन रिकॉर्ड जारी किए जाएंगे-कलेक्टर मिलिंद शंभरकर

सोलापुर, 09/02/2021- दस दिनों में दस हजार परिवर्तन रिकॉर्ड जारी किए जाएंगे,आज जिला कलेक्टर मिलिंद शंभरकर द्वारा सूचित किया गया।


      पालकमंत्री दत्तात्रेय भरणे ने परिवर्तनों के निपटान में तेजी लाने के निर्देश दिए थे। तदनुसार, तहसीलदार,उप तहसीलदार, तलाठी,मंडल अधिकारी द्वारा एक विशेष अभियान चलाया गया था और 1 फरवरी से लगभग छह हजार परिवर्तन रिकॉर्ड दैनिक निकाले गए थे। श्री शंभरकर ने कहा कि 10 फरवरी तक दस हजार प्रविष्टियाँ जारी करने की योजना है।

कलेक्टर मिलिंद शंभरकर


        उनके अनुसार, ई-संशोधन प्रणाली डिजिटल इंडिया लैंड रिकॉर्ड आधुनिकीकरण कार्यक्रम के माध्यम से कार्यान्वित की जाती है। इसमें से तलाठी, मंडल अधिकारियों, तहसीलदारों द्वारा पंजीकृत और अपंजीकृत प्रविष्टियाँ जारी की जाती हैं। समीक्षा फरवरी को आयोजित की गई थी। सुझाव दिया गया था कि 10 फरवरी तक दस हजार प्रविष्टियां जारी की जानी चाहिए।  इसके अनुसार, आठ फरवरी तक लगभग छह हजार परिवर्तन प्रविष्टियां जारी की गई हैं। संबंधित खाताधारकों को दर्ज प्रविष्टियों के बारे में सूचित किया जाएगा।


      अभिभावक मंत्री दत्तात्रेय भरणे की उपस्थिति में, मोडलिम्ब में कल जारी किए जाने वाले अभिलेखों के संबंध में एक प्रत्यक्ष निरीक्षण किया जाएगा। सात बारह अंशों का वितरण करेंगे। इस अवसर पर तलाठीयों और मंडल अधिकारियों ने उल्लेखनीय कार्य किया है।
    इससे नागरिकों की शिकायतों में कमी आएगी।  श्री शंभरकर ने नागरिकों से अपील की है कि वे पंजीकरण के लिए संबंधित तहसीलदार के कार्यालय में आवेदन करें।


  दस दिनों में दस हजार परिवर्तन रिकॉर्ड जारी किए जाएंगे-कलेक्टर मिलिंद शंभरकर Issuance of ten thousand entries in ten days- Collector Milind Shambharkar

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: