केंद्र सरकार को पेट्रोल का अतिरिक्त अधिभार हटाकर शराब पर लगाना चाहिए – शरद कोली

केंद्र सरकार को पेट्रोल पर 4 रुपये का अतिरिक्त अधिभार हटाकर शराब पर लगाना चाहिए – शरद कोली central government should remove the additional surcharge of petrol and impose it on alcohol – Sharad Koli

सोलापुर कलेक्टर को लिखित बयान के माध्यम से इस संबंध में अनुरोध

पंढरपुर (प्रतिनिधि),02/02/2021- कल, केंद्र सरकार ने संसद में केंद्रीय बजट 2021-22 पेश किया। इस बजट में, देश के सभी स्तरों पर लोगों का ध्यान इस बात पर था कि क्या पेट्रोल की कीमत वही रहेगी – चाहे वह बढ़े या घटे, लेकिन उन्हें कोई राहत नहीं मिली है। इस बजट में लगाया गया अधिभार नागरिकों की जेब के लिए अपरिहार्य है।


कोरोना पहले ही कई वर्षों के लिए आर्थिक मंदी की मार झेल चुका है और कई लोगों को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा है। यह व्यवस्थित तरीके से लिया गया एकतरफा फैसला है और लोगों की भावनाओं पर विचार किए बिना यह लोगों को धोखा दे रहा है।


इस फैसले को लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए केंद्र सरकार द्वारा जल्द से जल्द रद्द किया जाना चाहिए। शंभरकर की मांग की गई है। यह उतना ही सच है कि केंद्र सरकार को इस वित्तीय राजस्व की आवश्यकता है, लेकिन इसके लिए सरकार को पेट्रोल पर चार रुपये का अधिभार हटा देना चाहिए और इसे शराब तक बढ़ा देना चाहिए, शरद कोली ने लिखित बयान में कहा।

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: