कोरोना संक्रमण का नहीं कोई डर: भीड़ हो रही है बेकाबू, गाड़ियों में भी सोशल डिस्टेंसिंग का नहीं कर रहे लोग पालन, सुबह से दाेपहर तक सैकड़ों गाड़ियां पहुंच रही शहर

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Shimla
  • Crowd Is Getting Uncontrollable, People Are Not Following Social Distancing Even In Vehicles, Hundreds Of Vehicles Are Reaching The City From Morning Till Afternoon

शिमलाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
कोरोना संक्रमण के दौरान कर्फ्यू में खरीदारी के लिए दी गई ढील में ऐसी भीड़ बाजार में इकट्ठा हो रही है। - Dainik Bhaskar

कोरोना संक्रमण के दौरान कर्फ्यू में खरीदारी के लिए दी गई ढील में ऐसी भीड़ बाजार में इकट्ठा हो रही है।

  • सुबह से दाेपहर तक कर्फ्यू में छूट के दौरान खरीदारी को आ रहे ज्यादा लोग

अनलाॅक के तीसरे दिन बुधवार काे भी शहर में काेराेना नियमाें की धज्जियां पूरी तरह से उड़ती दिखाई दी। ना ताे शहर में साेशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा है और ना ही वाहनाें में काेई नियम फाॅलाे किए जा रहे है। पूरे शहर में भारी भीड़ रही। इसमें लाेअर बाजार में ताे काेराेना नियम भूलकर लाेग एक दूसरे के साथ खड़े रहे।

यहां तक की पुलिस भी साेशल डिस्टेंसिंग करवाना भूल गई है। ना ताे लाेगाें काे काेई काेराेना नियम बता रहा है और ना ही लाेग खुद इसका पालन कर रहे हैं। दुकानाें में भी भारी भीड़ इकट्ठा हाे रही है। बीते तीन दिनाें से यही सिलसिला जारी है। ऐसे में काेराेना काे राेकना काफी मुश्किल हाे जाएगा क्याेंकि सबसे ज्यादा काेराेना भीड़ से ही फैलता है। हालांकि प्रशासन अब भीड़ काे काबू करने के लिए और काेराेना नियमाें के प्रति लाेगाें काे जागरूक भी कर रहा है, मगर इसका असर लाेगाें पर नहीं दिख रहा है और लापरवाही पहले से ज्यादा हाे रही है।

निजी वाहनाें में पहुंच रहे लाेग

भले ही सरकार ने अभी ट्रांसपाेर्ट सिस्टम काे शुरू नहीं किया है और प्रदेशभर में सभी बसें पूरी तरह से बंद हैं, मगर अब लाेग अपने निजी वाहनाें या टैक्सियां करके खरीदारी करने के लिए पहुंच रहे हैं। सुबह 9 बजे से दाेपहर बाद 2 बजे तक बाजार खाेले जा रहे हैं।

दाेपहर तक शहर में वाहनाें की लंबी कतारें लगी रहती है। वाहनाें में भी काेई साेशल डिस्टेसिंग नहीं की जा रही है। बीते माह छह मई से काेराेना कर्फ्यू लागू किया गया था। उस समय निजी वाहनाें में भी 50 फीसदी तक सवारी बैठने का नियम बनाया गया था। इसमें ड्राइवर के साथ किसी काे बैठने की अनुमति नहीं थी।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: