devmanus in the officer … deputy collector sachin dhole अधिकारी में देवमानुस … डिप्टी कलेक्टर सचिन ढोले

devmanus in the officer … deputy collector sachin dhole
अधिकारी में देवमानुस … डिप्टी कलेक्टर सचिन ढोले

 पंढरपुर, (मारुति भोसले) – यहाँ 65 एकड़ के पास एक नए पुल के पास दोपहिया दुर्घटना में घायल, पंढरपुर ड्यूटी ऑफिसर और उप-विभागीय अधिकारी सचिन ढोले इलाज के लिए अपने वाहन से सरकारी अस्पताल पहुंचे।


 ग्राम पंचायत चुनाव की मतगणना के अवसर पर गाँव के दौरे पर पंढरपुर के डिप्टी कलेक्टर सचिन ढोले 18 जनवरी 2021 को शाम लगभग 07.00 बजे पंढरपुर आ रहे थे तब वहा रास्ते औंधी ता मोहोल के संजय बचुटे और मनीषा संजय बचुटे उस समय घायल होकर रास्ते मिल गए। बचुटे का दुपहिया वाहन चलाते समय गिर गया।  इस कठिन स्थिति को देखकर ड्यूटी ऑफिसर और उप-विभागीय अधिकारी सचिन ढोलेने तुरंत ड्राइवर रामदास शिवाजी पालक और अंगरक्षक संदीप उदमिले की मदद से पंढरपुर मे सरकारी अस्पतालमे पहुंचे। सरकारी अस्पतालमे भरती करके वहाके डाँक्टरोंको देखभाल करने का निर्देश दिया।


 जबकि सारा प्रशासन ग्रामपंचायत चुनावों और मतगणना में व्यस्त है, प्रांताधिकारी सचिन ढोले ने एक उदाहरण दिया है कि आम जनता को भी सड़क दुर्घटनाओं में घायलों की मदद करनी चाहिए।  उन्हें इलाज के लिए पंढरपुर में भर्ती कराया गया था।

 कोरोना महामारी के दौरान भी, बाढ़, गर्भवती महिलाओं और बच्चों सहित बुजुर्गों को अस्पताल में कई स्थानों पर मदद की गई है। अधिकारी में देवमानुस … डिप्टी कलेक्टर सचिन ढोलेdevmanus in the officer … deputy collector sachin dhole

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: