नालागढ़-स्वराघाट नेशनल हाईवे पर हादसा: महादेव पुल से नीचे गिरा बीयर से भरा ट्रक; दो लोगों की मौके पर मौत, दो गंभीर रूप से घायल

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Beer Loaded Truck Fell Down From Mahadev Bridge In Nalagarh Of Solan; Two People Died On The Spot, Two Seriously Injured

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सोलन6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
हाईवे पर बिखरी बीयर की बोतलें। - Dainik Bhaskar

हाईवे पर बिखरी बीयर की बोतलें।

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में नालागढ़ में हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका नालागढ़ अस्पताल में उपचार चल रहा है। हादसे की खबर मिलते ही नालागढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लिया। घायलों को राहगीरों ने अस्पताल पहुंचाया।

DSP नालागढ़ विवेक ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि नालागढ़-स्वराघाट नेशनल हाईवे नंबर 105 पर बने महादेव पुल से एक ट्रक नीचे गिर गया। ट्रक बीयर की बोतलों से भरा था। हादसे में ट्रक चालक और एक युवक की मौके पर मौत हो गई। हादसे की वजह से हाईवे पर जाम भी लग गया था।

ट्रक बद्दी से कुल्लू जा रहा था। मृतकों की पहचान चालक अरूण कुमार पुत्र जयलाल गांव बारल मंडी व गोलू पुत्र सोहन लाल गांव से हुई। जबकि घायलों में विशाल गांव बरमाणा बिलासपुर व रवि पुत्र अमर सिंह गांव बाड़ी मंडी के रहने वाला था। रवि ने मंडी जाने के लिए ट्रक चालक से लिफ्ट ली थी।

प्रशासन ने राहत के तौर पर मृतकों को 10-10 हजार की राशि व घायलों को 5-5 दिए। पुलिस चौकी दभोटा के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: