basaveshwar smarak at mangalvedha – shaila godse

शैला गोडसे की शहरी विकास मंत्री एकनाथ शिंदे से मांग

basaveshwar smarak at mangalvedha – shaila godse
शैला गोडसे की शहरी विकास मंत्री एकनाथ शिंदे से मांग

 शिवसेना महिला अगाड़ी जिला प्रमुख शैला गोडसे ने शहरी विकास मंत्री एकनाथ शिंदे को एक बयान में मंगलवेढा में श्री संत बसवेश्वर के स्मारक पर तत्काल काम शुरू करने की मांग की है।
जगह की कमी के कारण अभी तक काम शुरू नहीं हुआ है
 मंगलवेढा में श्री संत बसवेश्वर के स्मारक को मान्यता दी गई है।  समझा जाता है कि पिछली शिवसेना-भाजपा सरकार ने इस काम के लिए धन आवंटित किया है।  हालांकि, जगह की कमी के कारण काम अभी तक शुरू नहीं हुआ है। वह काम अभी भी लंबित है।

 जबकि संत श्री बसवेश्वर महाराज स्मारक के लिए तत्काल काम शुरू करने की मांग की गई है, संत श्री चोखोबा स्मारक के लिए 5 करोड़ रुपये प्रदान करने के लिए एक बयान में नगरविकास मानजी से अनुरोध किया गया है।
 – शैला गोडसे, शिवसेना जिला प्रमुख

    मंगलवेढा में श्री संत बसवेश्वर महाराज के भक्त पूरे देश में बड़ी संख्या में हैं और अगर वह एक अंतरराष्ट्रीय स्मारक बन जाता है, तो मंगलवेद शहर विकसित होगा और इस शहर और तालुका में व्यापार और उद्योग बढ़ेगा और बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा।  इस दृष्टिकोण से, शैला गोडसे ने यह भी मांग की है कि संबंधित विभाग को निर्देश दिया जाए कि वह श्री संत बसवेश्वर महाराज के स्मारक के लिए धनराशि आवंटित करके और तुरंत स्थान उपलब्ध कराकर काम शुरू करें।

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: