महाराष्ट्र के चंद्रपुर की घटना: सड़क पर दो बाघों को टहलता देख खुद को रोक नहीं सके लोग; कोई लेने लगा सेल्फी, कोई बना रहा था वीडियो

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Chandrapur: Seeing Two Tigers Walking On The Road, People Could Not Stop Themselves, Some People Started Taking Selfies, Some Were Making Videos.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चंद्रपुर11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
इस दौरान कई लोग बाघ के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आये। - Dainik Bhaskar

इस दौरान कई लोग बाघ के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आये।

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में दो बाघों का एक जोड़ा सड़कों पर टहलता हुआ नजर आया। उन्हें बीच सड़क पर देख स्थानीय लोग अपने आप को रोक नहीं सके और कइयों ने उनके साथ सेल्फी खिंचवाई। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कई बाइक सवार बीच सड़क पर रुककर इन बाघों के साथ सेल्फी ले रहे हैं।

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि बाघ का एक जोड़ा सड़क पर बड़े ही आराम से चला जा रहा है और सड़क के दोनों ओर राहगीरों की भीड़ जम गई। इन्हें देख कुछ लोग वीडियो बनाते हुए भी नजर आ रहे हैं। हालांकि, कुछ देर बाद राहगीर तो पीछे हटने को तैयार नहीं थे, बाघों ने ही अपना रास्ता बदल दिया।

बाघ मौके पर मौजूद सभी लोगों के काफी करीब तक पहुंच गया था। हालांकि, उसने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया।

बाघ मौके पर मौजूद सभी लोगों के काफी करीब तक पहुंच गया था। हालांकि, उसने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया।

कोरोना के कारण ताडोबा टाइगर रिजर्व में पर्यटकों के लिए सफारी बंद है और लॉकडाउन की वजह से लोग इस सड़क पर नहीं आ रहे हैं। जिसकी वजह से बाघ का जोड़ा सड़क पर आ गया। इस वायरल वीडियो को अब तक हजारों व्यूज और कई लाइक्स अब तक मिल चुके हैं। साथ ही कई लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लोगों की आलोचना की है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: