नशा तस्करी पर बड़ी कार्रवाई: नाके पर चेकिंग के दौरान मिली गांजे की खेप; दो युवक गिरफ्तार, रविवार को बरामद हुआ था 303 किलो गांजा

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Consignment Of Drugs Found During Checking In Baddi; Two Boys Arrested, Case Ragistered Under Ndps Act

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बद्दी25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
पुलिस हिरासत में पकड़े गए दोनों तस्कर। - Dainik Bhaskar

पुलिस हिरासत में पकड़े गए दोनों तस्कर।

हिमाचल प्रदेश के जिला बद्दी की SIU टीम ने नाके के दौरान चेकिंग करते हुए गांजे की खेप पकड़ी। दो युवकों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ NDPS एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की पुष्टि करते हुए DSP विवेक चाहल ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने बद्दी बैरियर के नजदीक कृष्णा स्टोर क्रैशर के पास नाका लगाया। इस दौरान दो युवक बैग लेकर आते दिखाई दिए।

पुलिस टीम ने युवकों को रोका तो वे दोनों घबरा गए। उनके बैग की तलाशी ली गई तो उसमें से गांजा मिली। आरोपियों की पहचान 30 वर्षीय धीरू साहनी पुत्र भिखारी साहनी निवासी बिहार और 25 वर्षीय इंदल कुमार पुत्र ख्यालीराम निवासी बिहार के रूप में हुई। दोनों युवक बिहार से प्राइवेट बस में सवार होकर हरियाणा बॉर्डर तक पहुंचे थे और खाड़ के जरिए हिमाचल में दाखिल हो रहे थे।

पावंटा साहिब में पुलिस ने पकड़ा था करोड़ों रुपए का गांजा

इससे पहले रविवार को पावंटा साहिब में पुलिस ने करोड़ों रुपए का गांजा बरामद किया था। पुलिस ने नाके पर चेकिंग के दौरान एक ट्रक को रुकवाकर तलाशी ली तो इसमें से 303 किलो गांजा मिला। इस खेप के साथ पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। अब तक की यह तीसरी सबसे बड़ी कार्रवाई मानी जा रही है। इससे पहले 450 किलो चूरापोस्त पकड़ा गया था और माजरा पुलिस ने धौला कुआं के पास 844 किलो चूरापोस्त मिला था।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *