मुंबई में टीवी एक्टर गिरफ्तार: ‘ऐ रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल फेम करण मेहरा को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, पत्नी संग मारपीट का है आरोप

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • ‘Ae Rishta Kya Kehlata Hai’ Serial Fame Karan Mehra Arrested By Mumbai Police, Accused Of Assaulting His Wife

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुंबई4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
दोनों पति-पत्नी के बीच कई दिनों से विवाद की खबरें सामने आ रहीं थीं। - Dainik Bhaskar

दोनों पति-पत्नी के बीच कई दिनों से विवाद की खबरें सामने आ रहीं थीं।

टीवी के पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक का किरदार निभाने वाले एक्टर करण मेहरा को पत्नी की शिकायत के बाद अरेस्ट किया गया है। उनके खिलाफ मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ है। हालांकि, रातभर पुलिस स्टेशन में रहने के बाद यहीं से उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया है।

मुंबई पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, करण मेहरा के खिलाफ उनकी पत्नी निशा ने घरेलु हिंसा का केस दर्ज करवाया था। करण और निशा के बीच अनबन की खबरें काफी समय से आ रही थी। सूत्रों के मुताबिक, सोमवार को दोनों के बीच जमकर बहस हुई और नौबत मारपीट तक पहुंच गई, जिसके बाद पत्नी ने पुलिस स्टेशन जाकर केस दर्ज करवाया। इसके बाद करण मेहरा को पूछताछ के लिए गोरेगांव पुलिस स्टेशन बुलाया गया और कई घंटे की पूछताछ के बाद उन्हें अरेस्ट कर लिया गया था।

मैं पूरा ध्यान पत्नी निशा ने रखा- करण
हालांकि, एक दिन पहले इस विवाद पर करण ने सफाई देते हुए कहा था कि वो बीते दिनों पंजाबी प्रोजेक्ट को लेकर शूटिंग में बिजी थी। उनके लिए बीते 2 हफ्ते बहुत तनावपूर्ण रहे। उन्होंने बताया कि वे शूटिंग कर रहे थे कि इस दौरान उन्हें शरीर में दर्द हुआ और बहुत थके हुए महसूस कर रहे थे। शरीर में कोरोना के सिम्टम्स दिख रहे थे। कुछ दिन पहले मुंबई लौटे और उन्होंने टेस्ट कराया जिसमें उनकी रिपोर्ट नेगिटिव रही, लेकिन बाद में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी। हालांकि कि अब वो खुद को काफी स्वस्थ महसूस कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि मेरी तबियत ठीक नहीं थी। मेरी पत्नी निशा ने मेरा पूरा ख्याल रखा।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *