तनाव का ऐसा अंंत: मैड़ी स्थित शिव मंदिर में पुजारी ने फंदा लगाकर आत्महत्या की, काफी समय से था मानसिक रूप से परेशान

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • The Priest Committed Suicide By Hanging Himself In The Shiva Temple At Amb (Himachal) Maidi, Was Mentally Disturbed For A Long Time.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अम्ब(हिमाचल)8 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
पुलिस थाना अम्ब के तहत मैड़ी स्थित शिव मंदिर के पुजारी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। -सिबॉलिक इमेज - Dainik Bhaskar

पुलिस थाना अम्ब के तहत मैड़ी स्थित शिव मंदिर के पुजारी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। -सिबॉलिक इमेज

पुलिस थाना अम्ब के तहत मैड़ी स्थित शिव मंदिर के पुजारी ने फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। पता चला है कि वह दो-तीन दफा पहले भी कथित रूप से आत्महत्या करने की कोशिश कर चुका था। आज आत्महत्या की सूचना मिलने पर पुलिस ने मृतक पुजारी का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। 50 वर्षीय पुजारी नरेश कुमार पुत्र धर्म चंद नैहरियां पंचायत के बग्गा बरोटा गांव रहने वाला था। काफी समय से मैड़ी के शिव मंदिर में देखभाल कर रहा यह शख्स मानसिक रूप से भी परेशान था। इसके चलते वह दो-तीन दफा पहले भी कथित रूप से आत्महत्या करने की कोशिश कर चुका था। सोमवार को जब गांव की कुछ महिलाएं मंदिर में माथा टेकने के लिए गई तो उन्होंने पुजारी को मंदिर की सराय के बरामदे में तौलिये के साथ बनाए गए फंदे के साथ लटका हुआ देखा। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय प्रधान के साथ पुलिस को दी।

अम्ब की DSP सृष्टि पांडेय ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। वहीं घटनास्थल का निरीक्षण करने के उपरांत मामले की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: