नशा तस्करी पर बड़ी कार्रवाई: नाके पर चेकिंग के दौरान ट्रक से पकड़ी गई करोड़ों के गांजे की खेप, अब तक की यह तीसरी बड़ी बरामदगी

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Paonta Sahib: Big Action On Drug Smuggling, During Checking At The Block, A Consignment Of Ganja Worth Crores Was Caught From The Truck, This Is The Third Major Seizure So Far

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पावंटा साहिब2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
पावंटा साहिब में गांजे की बड़ी खेप के साथ पकड़े गए तीन आरोपी और जब्त किया गया ट्रक। - Dainik Bhaskar

पावंटा साहिब में गांजे की बड़ी खेप के साथ पकड़े गए तीन आरोपी और जब्त किया गया ट्रक।

पावंटा साहिब में पुलिस ने रविवार देर रात करोड़ों रुपए का गांजा बरामद किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने नाके पर चेकिंग के दौरान एक ट्रक को रुकवाकर तलाशी ली तो इसमें से 303 किलो गांजा मिला। इस खेप के साथ पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इस बरामदगी को अब तक की यह तीसरी सबसे बड़ी कार्रवाई मानी जा रही है, वहीं इसके बाद नशामाफिया में हड़कंप मचा हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि उत्तर पूर्वी राज्य से उत्तराखंड के रास्ते हिमाचल की तरफ करोड़ों रुपए की गांजे की खेप लाई जा रही है। पुरुवाला थाने के प्रभारी विजय रघुवंशी ने पावंटा साहिब-भंगानी सड़क पर नाका लगा दिया। करीब ढाई बजे के आसपास भंगानी की तरफ से एक 17E-8213 आया। पुलिस ने ट्रक रोका और तिरपाल खोलकर देखा तो उसमें बड़ी मात्रा में गांजा पाया गया। जांच में गांजे की मात्रा 303 किलो मिली।

इसके बाद पुलिस ने ट्रक में सवार तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। आरोपियों की पहचान युसूफ अली पुत्र छतुरदिन निवासी उपरला भंगानी और कादिर अली पुत्र गुलजारदिन निवासी सिंघपुरा और तोहिद अली पुत्र कबुरुद्दीन निवासी उपरली भंगानी के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक बाजार में इस गांजे की कीमत 30 से 50 हजार रुपए प्रति किलो है। इस हिसाब से बरामद नशे की खेप की कीमत एक करोड से अधिक आंकी जा रही है।

कहा जा रहा है कि पावंटा साहिब के DSP वीर बहादुर के नेतृत्व में इस साल नशे की यह तीसरी बड़ी खेप पकड़ी गई है। इससे पहले 450 किलो चूरापोस्त पकड़ा गया था और माजरा पुलिस ने धौला कुआं के पास 844 किलो चूरापोस्त की खेप के साथ दो आरोपियों को हिरासत में लिया था। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: