बिहार: मत्स्यजीवी समिति के प्रखंड मंत्री का अपहरण, परिजनों को जताई आशंका- चुनावी रंजिश में वारदात को दिया अंजाम

[ad_1]

खगड़िया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कोठिया ढाला के निकट से रविवार की शाम सदर प्रखंड मत्स्यजीवी सहयोग समिति के मंत्री अशोक सहनी का बदमाशों ने अपहरण कर लिया। वह शहर के बलुवाही मुहल्ले के रहने वाले हैं। अशोक सहनी की बरामदगी को लेकर पुलिस की तकनीकी टीम भी काम कर रही है। मोबाइल लोकेशन समेत अन्य बिन्दुओं पर जांच कर रही है। जिससे उसकी जल्द बरामदगी हो सके।

अशोक उर्फ मुन्ना सहनी ने दिन के एक बजे पत्नी को फोन पर बताया कि वह गंगौर की ओर जलकर देखने जा रहे हैं। तभी रास्ते में पूर्व से घात लगाए बदमाशों ने उनका अपहरण कर लिया। गश्त के दौरान मुफस्सिल थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने  मत्स्य जीवी सहयोग समिति मंत्री का बोर्ड लगा एक बाइक देखा। बाइक के आसपास किसी को नहीं देखने पर थानाध्यक्ष ने फोन किया तो परिजनों ने अशोक के गंगौर की ओर जाने की बात बताई। इसके बाद पुलिस ने अशोक के साथ रहे बबलू कुमार से जब पूछताछ की तो बताया कि उसे गंगौर की ओर अपहरण कर कुछ लोग ले गए हैं।

बबलू ने बताया कि  कार से ओवरटेक कर बदमाशों ने दोनों को  गाड़ी में बैठा लिया। इसके बाद उसे रास्ते में कार से उतार दिया जबकि अशोक को बदमाश अपने साथ ले गए। अपहरण की सूचना पर सदर एसडीपीओ सुमित कुमार के नेतृत्व में पुलिस छापेमारी कर रही है। परिजनों ने मत्स्यजीवी सहयोग समिति के चुनाव को लेकर अपहरण किए जाने की आशंका जताई है।

एसपी अमितेश कुमार ने बताया कि मत्स्यजीवी सहयोग समिति के मंत्री के अपहरण की आशंका जताई जा रही है। पुलिस बरामदगी को छापेमारी कर रही है। तकनीकी टीम भी विभिन्न बिन्दुओं पर काम कर रही है।

चुनावी रंजिश के कारण अपहरण की जताई जा रही है आशंका
अपहृत अशोक सहनी के परिवार वालों ने मत्स्यजीवी सहयोग समिति के चुनाव को लेकर अपहरण किए जाने की आशंका जताई  है। परिजनों ने बताया कि उसके साथ पिछले कुछ दिन पहले भी मारपीट की घटना हुई थी। आशंका जतायी जा रही है कि पिछले चुनाव में उन्होंने निवर्तमान मंत्री को शिकस्त देकर सदर प्रखंड मंत्री पद पर कब्जा जमाया था। इसी के कारण उसका अपहरण किया गया है। मत्स्यजीवी सहयोग समिति के प्रखंड मंत्री अशोक सहनी के अपहरण के बाद से परिजन काफी चितिंत हैं।

पत्नी शिवानी देवी समेत परिवार के हर सदस्य तरह तरह की आशंकाओं से परेशान हैं। बताया जाता है कि शोभनी से वापस लौट रहे अशोक सहनी व उसके ड्राइवर को हथियार बंद बदमाशों ने कोठिया ढाला के निकट स्विफ्ट कार से ओवरटेक कर गाड़ी में बैठा लिया। हालांकि ड्राइवर को तो छोड़ दिया लेकिन समाचार प्रेषण तक अशोक सहनी की बरामदगी नहीं हो पाई थी। इसके कारण परिजनों में काफी परेशान व हताश हैं।

संबंधित खबरें

[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: