कोरोना टीकाकरण के हाल: फिर से खुला वैक्सीनेशन बुकिंग स्लॉट, कइयों के हाथ फिर मायूसी


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिमला4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

शनिवार काे फिर से एक बार 18 से 44 आयुवर्ग के लिए बुकिंग खाेला गया। इसमें शुरुआत में ही करीब पांच मिनट में सभी स्लॉट बुक हाे गए। अधिकांश युवाओं काे फिर से एक बार निराश हाेना पड़ा क्याेंकि ज्यादातर युवाओं का ताे जब तक स्लॉट खुला तब तक यह बुक हाे चुका था, जबकि कई युवाओं का फाेन ही हैंग कर गया और 10 मिनट तक देरी से खुला।

हालांकि हर बार युवाओं के साथ यह समस्या आ रही है। इसके अलावा जिन युवाओं का स्लॉट समय पर खुल गया और बुकिंग हाे भी गई उनकी बुकिंग घर से करीब 50 से 70 किलाेमीटर दूर दिखाई गई। राेहड़ू के अजय कुमार ने बताया कि शनिवार काे वह स्लॉट बुक करवाने में कामयाब ताे हाे गए मगर उनका नंबर समरकाेट में आया। जाेकि उनके घर से करीब 50 किलाेमीटर है। इसी तरह जुब्बल के राजेंद्र सिंह ने बताया कि उनका स्लॉट शिमला के लिए बुक हुआ है। अब उन्हें शिमला वैक्सीन लगवाने जाना पड़ेगा।

हालांकि वह इस बात से खुश हैं कि उनका नंबर इस बार लग गया, नहीं ताे वह बीते कई दिनाें से स्लॉट बुक करवाने के लिए काेशिश कर रहे थे, मगर हर बार निराश हाेना पड़ रहा था। अब साेमवार काे 18 से 44 आयुवर्ग में वैक्सीन लगाई जाएगी, जिसके लिए शनिवार काे स्लॉट बुक करवाए गए।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: