ब्रिटिश PM की सीक्रेट शादी: बोरिस जॉनसन ने 23 साल छोटी मंगेतर कैरी साइमंड्स से शादी की; कैथेडरल चर्च में सेरेमनी हुई

[ad_1]

  • Hindi News
  • International
  • Boris Johnson Married Fiancée Carrie Symonds, 23 Years Younger; The Ceremony Took Place At The Cathedral Church

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लंदन5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
पिछले साल बोरिस जॉनसन ने कैरी के साथ रिश्तों को लेकर घोषणा की थी। साथ ही आने वाले बच्चे के बारे में बताया था। - फाइल फोटो - Dainik Bhaskar

पिछले साल बोरिस जॉनसन ने कैरी के साथ रिश्तों को लेकर घोषणा की थी। साथ ही आने वाले बच्चे के बारे में बताया था। – फाइल फोटो

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने अपनी मंगेतर कैरी साइमंड्स से सीक्रेट सेरेमनी में शादी कर ली है। ब्रिटिश मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से न्यूज एजेंसी रायटर्स ने बताया कि मैरिज सेरेमनी वेस्टमिन्सटर कैथेडरल चर्च में हुई। हालांकि, जॉनसन के डाउनिंग स्ट्रीट के ऑफिस के प्रवक्ता ने इन रिपोर्ट्स पर किसी भी तरह की टिप्पणी करने से इंकार कर दिया है।

ब्रिटिश अखबार द सन और मेल ऑन संडे में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी में सभी मेहमानों को ऐन वक्त पर इनवाइट किया गया। इस शादी की जानकारी सीनियर अफसरों को भी नहीं दी गई थी। कोरोना के चलते ब्रिटेन में शादी में 30 लोगों को शामिल होने की ही अनुमति है।

प्रधानमंत्री बनने के बाद से ही साथ रह रहे

  • 2019 में प्रधानमंत्री बनने के बाद से ही जॉनसन अपनी 33 साल की मंगेतर कैरी साइमंड्स के साथ डाउनिंग स्ट्रीट में रह रहे हैं। इससे पहले पिछले साल उन्होंने अपने और कैरी के रिश्तों का ऐलान किया था। साथ ही आने वाले बच्चे के बारे में बताया था। 2020 में उनके बेटे का जन्म हुआ था।
  • उन्होंने उसका नाम विलफ्रेट लॉरी निकोलस जॉनसन रखा था। एक महीने पहले छपी एक रिपोर्ट में बताया गया था कि दोस्तों और परिवार के सदस्यों को शादी का इंवीटेशन जुलाई 2020 में ही भेज दिया गया था।

बोरिस का दो बार तलाक हो चुका
प्रधानमंत्री जॉनसन की प्राइवेट लाइफ हमेशा से काफी उलझी रही है। उनका अब तक दो बार तलाक हो चुका है। इससे पहले उन्होंने एक वकील मेरिना व्हीलर से शादी की थी। दोनों के चार बच्चे हैं। सितंबर 2018 में दोनों अलग हो गए। एकस्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में झूठ बोलने को लेकर उन्हें एक बार कंजर्वेटिव पार्टी की पॉलिसी टीम से बर्खास्त भी कर दिया गया था।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: