लालू की बेटी ने बिना नाम लिए सुशील मोदी पर फिर कसा तंज, कहा- वह स्वार्थी कहीं दिखाई नहीं दे रहे

[ad_1]

बिहार में यास तूफान का प्रभाव दिखाई देने लगा है। पटना में चक्रवाती तूफान के कारण हो रही बारिश से जगह-जगह जलजमाव की स्थिति बनी हुई है। वहीं राज्य के अस्पतालों के अंदर बारिश का पानी घुस गया है। ऐसे में लालू प्रसाद यादव की छोटी बेटी रोहिणी आचार्य ने सड़कों के जलमग्न होने की एक तस्वीर शेयर की है।

रोहिणी ने बिना नाम लिए पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी पर तंज कसा है। रोहिणी ने लिखा, ‘बरसाती मेंढक की भांति.. पटना की बाढ़ में.. हाफ पैंट में कूद-फांद कर.. पड़ोसियों को मुसीबत में छोड़कर बोरिया बिस्तर लेकर.. पटना की सड़कों पर जो खड़े थे.. वह स्वार्थी कहीं दिखाई नहीं दे रहे।’

एक अन्य ट्वीट में लालू की बेटी ने कहा, ‘मनोरंजन जीवी बनकर.. सोशल मीडिया में जो छाए हैं.. वहीं हाफ पैंट वाले चच्चा, पड़ोसियों को छोड़कर.. पटना की सड़कों पर खड़े थे… आज कहीं नजर नहीं आए।’ बता दें कि भारी बारिश की वजह से राजधानी पटना के कई हिस्सों में जलजमाव हो गया है।

जानकारी के अनुसार, लगातार हो रही बारिश की वजह से जयप्रभा अस्पताल के अंदर पानी घुस गया है। इसके अलावा रेलवे स्टेशन के ट्रैक पर भी कुछ देर के लिए पानी जमा हो गया था। पटना में राजेंद्र नगर, कंकड़बाग से लेकर दानापुर तक कई हिस्सों में जलमग्न की स्थिति बन गई है।

[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: