यास: पटना के जय प्रभा अस्पताल के अंदर घुसा बारिश का पानी, तैरती दिखीं दवाईयां, देखें वीडियो

[ad_1]

बंगाल की खाड़ी में उठा यास तूफान बिहार में प्रवेश करते ही कम दबाव के क्षेत्र में बदल गया है। राज्य में चक्रवात का असर दिखने लगा है। यहां तेज हवाओं के साथ बारिश हो रही है। आलम ये है कि राजधानी पटना के जय प्रभा अस्पताल में बारिश का पानी घुस गया। इसकी वजह से दवाईयां तैरती हुई दिखाई दीं।

यास के कारण गुरुवार को उड़ानें और रेल यातायात प्रभावित हुआ। कई जगह पेड़ गिरने से आवागमन बाधित रहा। वहीं, घंटों बिजली की आपूर्ति ठप रही। मौसम विभाग ने अगले 48 घटों में हल्की से मध्यम और तीव्र बारिश, एक-दो स्थानों पर भारी बारिश की चेतावनी जारी की है।

अबतक चार की मौत
तेज हवा के कारण विभिन्न जगहों पर पेड़ गिरने या पेड़ से गिरकर तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं वज्रपात से एक की जान चली गई। वैशाली के जंदाहा के महिसौर में ताड़ का पेड़ गिरने से 10 वर्षीय बालक की जान चली गई। दूसरी तरफ बांका के अमरपुर के लौगांय में सूखे ताड़ का पेड़ गिरने से छह वर्षीय साक्षी कुमारी की मौत हो गई। इधर गया के गुरुआ में ताड़ के पेड़ से गिरकर 25 साल के युवक की मौत हो गई। वहीं वजीरगंज के पुनावां में 50 वर्ष से अधिक का पुराना पीपल का पेड़ गिरा और दो लोगों की छत को नुकसान पहुंचा है। शेखपुरा जिले में ठनका से एक की मौत हो गई।

संबंधित खबरें



[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: