सिरमौर में जिंदगी से ऐसे हारा शख्स कि…: खुद को लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर खुदकुशी की ली; खून से सना शव मिला, पड़ोसियों ने पुलिस को बताया

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • A Man Shot Himself With A Licensee Gun And Committed Suicide; Dead Body Found Inside Room In House

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

श्री रेणुका जी13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
पुलिस दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुसी तो खून से सना शव मिला। - Dainik Bhaskar

पुलिस दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुसी तो खून से सना शव मिला।

हिमाचल प्रदेश में सिरमौर जिले के श्री रेणुका जी क्षेत्र के गांव दिभूरी टिक्कर में एक शख्स ने खुद को लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर खुदकुशी कर ली है। पड़ोसियों ने गोली चलने की आवाज सुनी तो पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही श्री रेणुका जी थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंची। दरवाजा तोड़कर पुलिस अंदर घुसी तो कमरे में खून से लथपथ शव पड़ा था और पास में लाइसेंसी बंदूक भी मिला।

लेकिन छानबीन के दौरान कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मृतक की पहचान तपेंद्र सिंह (64) पुत्र जगबंधन सिंह के रूप में हुई। वारदात के समय परिजन घर पर नहीं थे। पुलिस ने पड़ोसियों की मदद से परिजनों को सूचना दी, जो जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची। परिजनों ने बताया कि तपेंद्र पिछले दो-तीन दिन से लगातार शराब पी रहा था और अपने कमरे में ही बंद रहता था।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर केस धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। DSP संगड़ाह शक्ति सिंह ने भी घटनास्थल का दौरा किया। SP डॉ. केसी शर्मा ने घटना की पुष्ट की। पुलिस अब हर एंगल से केस की जांच करने में जुटी है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: