वाहवाही पड़ी भारी: गैंगस्टर ने सोशल मीडिया में अपलोड किया नोटों से खेलने वाला वीडियो, आफत में फंसी जान; अब पुलिस पूछ रही-कहां से आए इतने रुपए

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Mumbai
  • Gangster Uploaded A Note playing Video On Social Media, Stuck In Life; Now The Police Are Asking Where Did This Money Come From?

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुंबई3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
सोशल मीडिया जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक शख्स की गोद में एक बच्चा बैठा हुआ है और उसके आसपास पैसे पड़े हुए हैं। - Dainik Bhaskar

सोशल मीडिया जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक शख्स की गोद में एक बच्चा बैठा हुआ है और उसके आसपास पैसे पड़े हुए हैं।

मुंबई के डोंगरी इलाके में रहने वाले एक गैंगस्टर ने सोशल मीडिया पर लाखों रुपयों के साथ एक वीडियो अपलोड किया है। वीडियो वायरल होते हुए मुंबई पुलिस के पास भी पहुंचा और आरोपी को समन भेज कर जवाब तलब किया गया है। यह लाखों रुपये कहां से आए इसकी पूरी जानकारी पुलिस की ओर से मांगी गई है।

क्या है वायरल वीडियो में?
दरअसल, सोशल मीडिया जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक शख्स की गोद में एक बच्चा बैठा हुआ है। उसके चारों तरफ 500 और 2000 रुपये के नोटों की गड्डियां हैं। इतना ही नहीं बच्चे के हाथ में भी पैसों की गड्डियां हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान हैं कि आखिरकार किसी के पास इतना पैसा कहां से और कैसे आ सकता है।

गैंगस्टर को पुलिस थाने पूछताछ के लिए बुलाया
पुलिस ने जब इस वीडियो की छानबीन की तो पता चला कि ये मुंबई के डोंगरी इलाके में रहने वाले एक शातिर अपराधी ‘शम्स सैयद’ का है। मुंबई पुलिस के मुताबिक, शम्स सैयद पर मुंबई के अलग-अलग पुलिस स्टेशनों में कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस ने गैंगस्टर को पूछताछ के लिए बुलाया है।

गैंगस्टर के खिलाफ दर्ज हैं 10 से ज्यादा मामले
मुंबई पुलिस के डीसीपी एन चैतन्य ने कहा, ‘इस वीडियो के बारे में हमने नोटिस जारी किया है। जो शख्स वीडियो में दिख रहा है, उससे जवाब मांगा है कि इतने पैसे उसके पास कहां से आए है।’ उन्होंने बताया कि गैंगस्टर शम्स सैयद के खिलाफ पूरे मुंबई में 10 से ज्यादा मामले दर्ज है, जिसमें एक मामला हत्या की कोशिश का है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: