विपक्ष के बाद बीजेपी की बिहार सरकार से अपील- क्षेत्र भ्रमण में दें छूट, फैसले पर जताई नाराजगी

[ad_1]

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोरोना वायरस के मद्देनजर मंत्रियों के क्षेत्र भ्रमण पर रोक लगाई हुई है। इससे जनप्रतिनिधि अपने क्षेत्र में भ्रमण नहीं कर पा रहे हैं। इसी बीच बीजेपी विधायकों ने सरकार के इस फैसले पर नाराजगी जताई है। अब बीजेपी विधायक अरुण सिन्हा ने सीएम से इसमें छूट देने की अपील की है।

बीजेपी की इस अपील ने विपक्षी दलों को सरकार को घेरने का मौका दे दिया है। कांग्रेस ने लॉकडाउन में बीजेपी नेताओं को मिल रही छूट पर सवाल खड़े किए थे। वहीं आरजेडी का कहना था कि अब बीजेपी और जेडीयू नेताओं पर भी जनता को जवाब देने का दबाव बन रहा है।

बीजेपी विधायक सिन्हा ने नीतीश कुमार से जनप्रतिनिधियों को क्षेत्र भ्रमण की छूट देने की अपील की है। उन्होंने हॉस्पिटल सामुदायिक किचन भ्रमण के दौरान सैनिटाइजेशन के काम की भी छूट देने की मांग की है। उन्होंने कहा, ‘मैंने भी सामुदायिक किचन में भोजन किया है। गरीबों के बीच भोजन करने से उनका हौसला बढ़ता है। इस दौरान मुझे कुछ खामियां दिखीं जिनका तुरंत समाधान कराया गया।’

बीजेपी की मांग पर कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने हमला बोला है। उनका कहना है कि सबसे पहले आरजेडी और कांग्रेस ने अपने नेताओं को क्षेत्र भ्रमण की अनुमति देने की मांग की थी। लेकिन सरकार ने इजाजत नहीं दी। बीजेपी नेता 30 तारीख को बड़े पैमाने पर सेवा दिवस मनाने की तैयारी कर रहे हैं। इस दौरान लोगों को भोज कराया जाएगा। सीएम से अनुरोध है कि इसपर रोक लगाई जाए।

[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: