भागलपुर में 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी ने दी धमकी- जाओ केस कर दो, पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी

[ad_1]

बिहार के भागलपुर जिले में पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामले सामने आया है। आरोपी ने पीड़िता के परिजनों को धमकी भी दी कि जाओ केस कर दो। पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए नाथनगर पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है।

लिखित शिकायत में बताया गया है कि बच्ची पानी भरने के लिए गयी थी, जहां पावरलूम चलवाने वाले 22 वर्ष के युवक ने उसे बिल्डिंग में बुलाया और तीसरी मंजिल पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद बच्ची जब रोते-रोते घर पहुंची तो परिवारवालों को उसने आपबीती सुनायी।

नाथनगर इंस्पेक्टर मो. सज्जाद हुसैन ने बताया कि बच्ची के साथ हुई घटना में पुलिस जल्द बदमाश युवक को गिरफ्तार करेगी। प्राथमिकी दर्ज कर बच्ची को मेडिकल के लिए महिला पुलिस की सुरक्षा में भेजा जाएगा।

पैसे का लालच दे रहा था आरोपी
पीड़ित बच्ची के नाना ने बताया कि जिस युवक ने नतनी के साथ गलत हरकत की है, वह दबंग है। गड़कछारी इलाके में कई लूम चलवाने का काम करता है। हालांकि वह मूल निवासी चंपानगर का है। किराए में जगह लेकर वह गड़कछारी में लूम चलवाने का काम करता है। जब शिकायत लेकर आरोपी युवक के घर गए तो वहां उन्होंने पैसे का लालच देकर सौदा करना शुरू कर दिया। बात रफा-दफा करने की बात कही। लड़की की बदनामी होने तक की बात से हमें डराया। जब हमने केस करने की बात कही तो उसने अपना गुनाह कबूल करते हुए कहा कि हां, मैंने बच्ची के साथ गलत किया है। पुलिस मेरा कुछ नहीं कर सकेगी।

[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: