पुणे में रिश्तों का कत्ल: महिला ने कपड़े से गला घोट की अपनी सास की हत्या, बेटे ने छत पर 4 दिन तक छिपाया; शव फेंकते हुए कैमरे में हुई कैद

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुणे5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
शव को पेड़ों के बीच फेंकने का प्रयास कर रही महिला कैमरे में कैद हुई थी। इसके बाद पति के साथ मिलकर उसने इसे जलाने का भी प्रयास किया। - Dainik Bhaskar

शव को पेड़ों के बीच फेंकने का प्रयास कर रही महिला कैमरे में कैद हुई थी। इसके बाद पति के साथ मिलकर उसने इसे जलाने का भी प्रयास किया।

महाराष्ट्र के पुणे से एक बेहद हैरान शर्मसार करने वाली घटना CCTV कैमरे में कैद हुई है। यहां एक महिला ने पहले कपड़े से गला घोटकर अपनी सास की हत्या कर दी और फिर अपने पति के साथ मिलकर उसके शव को चार दिनों तक छत पर रखा। शव से दुर्गन्ध आने के बाद उसने शव को पेड़ो के बीच रखे कूड़े के साथ जला दिया।

यह दर्दनाक घटना तलेगांव दाभाड़े में शुक्रवार को घटी और मामला रविवार शाम को सामने आया है। तलेगांव दाभाड़े पुलिस के मुताबिक, मृतक महिला की पहचान बेबी गौतम शिंदे (50) के रूप में हुई है। महिला को पेड़ों के बीच घसीटते हुए महिला CCTV कैमरे में कैद हुई। इसी वीडियो फुटेज के आधार पर महिला की बहू पूजा मिलिंद शिंदे (22 ) और उसके बेटे मिलिंद गौतम शिंदे (29 ) को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सास-बहू का झगड़ा बना हत्या की वजह
वरिष्ठ पोलीस निरीक्षक भास्कर जाधव ने बताया कि महिला और उसकी बहु के बीच अकसर लड़ाइयां हुआ करती थी। इसी कड़ी में शुक्रवार को दोनों के बीच मारपीट हुई थी और बुजुर्ग महिला ने अपने पोते पर हाथ छोड़ दिया था। इसके बाद पूजा आगबबूला हो गई और उसने पास रखे ब्लाउज को महिला के गले में लपेट के उसकी हत्या कर दी। पति के आने के बाद दोनों ने शव को एक बोर में भर पहले छत पर चार दिनों तक रखा और फिर उसे आग लगा दी।

मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर जांच के लिए पहुंची तलेगांव पुलिस।

मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर जांच के लिए पहुंची तलेगांव पुलिस।

मामला बदलने के लिए गढ़ी झूठी कहानी
इस मामले में महिला के दूसरे बेटे अमित गौतम शिंदे (22) ने FIR दर्ज करवाई है। अमित ने बताया कि शुक्रवार शाम को जब वह घर लौटा तो उसके भाई और भाभी ने बताया कि मां झगड़ा करके अपने गांव चली गई है। चार दिन बाद जन महिला के शव से दुर्गंध आने लगी तो पड़ोस के लोग छत पर कुछ पड़ा होने की चर्चा करने लगे। इसकी जानकारी जैसे ही पूजा को हुई उसे आननफानन में शव को ठिकाने लगाने का प्रयास किया। इस चक्कर में वह पेड़ों के पास लगे कैमरे में कैद हुई और इस मामले का खुलासा हुआ।

ऐसे पड़ोसियों को हुआ महिला पर संदेह
पड़ोसियों को सबसे पहले दोनों पर तब शक हुआ जब वे, सीढियों पर फैली गंदगी को साफ कर रहे थे। सीढ़ियों से दुर्गंध आने की वजह से दोनों ने मिलकर पूरी सीढ़ियों को धोया। इसी दौरान सोसाइटी के बहार लगे कैमरे की जांच एक सदस्य के कहने पर की गई और मामले का खुलासा हुआ।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: