लुटेरों के एक गिरोह ने एक खेत में किया दंगा,दो महिलाओं से किया सामूहिक दुष्कर्म

खेत पर लुटेरों का झुंड,दो महिलाओं से सामूहिक दुष्कर्म

औरंगाबाद : दोपहिया वाहन पर सवार सात लुटेरों ने मंगलवार की रात बिडकिन ,पैठण,महाराष्ट्र में दो महिलाओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इससे जिले में हड़कंप मच गया है।

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि मध्य प्रदेश के तीन विवाहित जोड़े बिडकिन के पास टोंडोली फार्म के पास अभय कुमार मगर के खेत में रहते हैं। मंगलवार की रात खेत में काम खत्म करने के बाद परिजन सो गए। आधी रात के करीब सात हथियारबंद लुटेरे बाइक पर आए। उन्होंने बंदूक की नोक पर युवकों को पीट-पीट कर मार डाला। पुरुषों का मोबाइल छीन लिया। दोनों अंगों को बांधकर महिलाओं को निशाना बनाया। लुटेरों ने दो विवाहिताओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और मोबाइल लेकर फरार हो गए।

सरपंच संजय गरड ने खेत में जाकर बिडकिन पुलिस को घटना की सूचना दी। इसके बाद बिडकिन पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठों को सूचना दी। मौके पर पुलिस की टीम, फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट और डॉग टीम पहुंची। लुटेरों की तलाश में कुत्तों की एक टीम को शेखा रोड में एक तांबे के खेत पर लुटेरों द्वारा बदले गए मोबाइल, कुल्हाड़ी, चोरी की महिलाओं के नकली आभूषण और कपड़े मिले।पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला का सरकारी मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

इस बीच बुधवार सुबह विशेष पुलिस महानिरीक्षक के.एम.प्रसन्ना,पुलिस अधीक्षक निमित गोयल, पैठण अनुमंडल पुलिस अधिकारी विशाल नेहुल और बिडकिन थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक संतोष माने ने घटनास्थल का दौरा किया। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए जिले भर में नाकेबंदी कर दी गई है।

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *