कुछ भी कर मगर मुझे नौलखा मंगा दे रे ओ मेरे सैया दिवाने

कुछ भी कर मगर मुझे नौलखा मंगा दे रे ओ मेरे सैया दिवाने

नई द‍िल्‍ली – एक ताजा मामला साउथ ईस्‍ट ज‍िले का सामने आया हैं जहां एक जोड़े को ग‍िरफ्तार क‍िया गया है जोक‍ि लिव इन र‍िलेशनश‍िप में रहते हुए लग्‍जरी गाड़‍ियों की चोरी करता था। यह जोड़ा अपने महंगे शौक पूरा करने के ल‍िए ये चोरी करता था। पुल‍िस ने इनके पास से चोरी की दो कार भी बरामद की हैं।द‍िल्‍ली में इन द‍िनों ऐसे लोगों की ताबड़तोड़ ग‍िरफ्तार‍ियां हो रही हैं जोक‍ि अपने महंगे शौक (Luxury Lifestyle) को पूरा करने और जल्‍द से जल्‍द ज्‍यादा पैसा कमाने के चक्‍कर में अपराध (Crime) में संल‍िप्‍त हो जा रहे हैं. ऐसे लोगों के पकड़े जाने पर जांच पड़ताल में पता चलता है क‍ि वह पहले कभी अपराध में संल‍िप्‍त नहीं रहे हैं।आरोपी काशिम खान ने 10 वीं कक्षा तक पढ़ाई की है. वह पेशे से वेल्डर है. वहीं, महक जैन ने स्नातक तक पढ़ाई की है. वह एक निजी कंपनी में रिसेप्शनिस्ट का काम करती है।

साउथ ईस्ट जिला उपायुक्‍त ईशा पांडेय ने मामले की जानकारी देते हुए बताया क‍ि इन दोनों की पहचान काशिम खान उर्फ ​​आरव जैन और महक जैन के तौर पर हुई है। इनके पास से दो चोरी की कार बरामद हुई है। बीते 6 तारीख को योगेश पाहूजा ने कार चोरी की शिकायत दर्ज कराई जिसमें उन्होंने कहा की वह प्रॉपर्टी डीलर है। 2 अक्‍टूबर को महक जैन और आरव जैन उसके ऑफिस आए, जहां उन्होंने खुद को पति-पत्नी बताया और एक नया फ्लैट खरीदने की इच्छा जाहिर की। उन्हें कुछ फ्लैट दिखाए गए। वहीं 6 अक्‍टूबर को उनका ड्राइवर रमन कुछ और फ्लैट दिखाने के लिए जा रहा था।

रास्ते में दंपति ने कार में असहज होने का नाटक कर कार रोकने को कहा। ड्राइवर ने कार रोक दी जैसे ही कार से नीचे बाहर आया, तभी दंपति कार लेकर फरार हो गए। इस बाबत पुलिस ने लाजपत नगर थाने में केस दर्ज कर लिया। टेक्निकल सर्विलांस की मदद से टीम को पता चला कि दोनों लोग पहाड़गंज के ओम इन होटल में ठहरे हुए हैं जबकि पुलिस ने वहां पहुँच उनकी आईडी हासिल की.

 इसके अलावा मोबाइल नंबर की लोकेशन की मदद से दोनों को आगरा यूपी के कमला नगर से गिरफ्तार किया। इनसे पूछताछ के बाद एक और चोरी की कार बरामद हुई है, जो चित्रकूट, जयपुर से चोरी हुई थी। पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया कि वे लिव इन रिलेशनशिप में रहते हैं. वे एक शानदार लाइफ स्‍टाइल जीना चाहते थे. लेक‍िन उनकी जरूरतें पूरा नहीं हो रहीं थी। इसलि‍ए जल्‍दी पैसा कमाने के ल‍िए वाहन चोरी करना शुरू कर दिया है।

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: