आर्यन खान को गिरफ्तार करनेवाले समीर वानखेड़े ने किया बड़ा आरोप

एनसीबी के मंडल निदेशक समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई

निगरानी में मुंबई पुलिस के एक अधिकारी शामिल – वानखेड़े

मुंबई: एनसीबी के मंडल निदेशक समीर वानखेड़े एक क्रूज पर ड्रग पार्टी पर छापा मारने के आरोप में निशाने पर आ गए हैं. राकांपा नेता और राज्य के अल्पसंख्यक विकास मंत्री नवाब मलिक द्वारा एनसीबी पर गंभीर आरोप लगाया है । हालांकि अब यह एक और वजह से चर्चा में आ गया है। वानखेड़े ने अब खुद मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है जबकि ड्रग पार्टी का मामला अदालत में लंबित है।

वानखेड़े का दावा है कि उन पर नजर रखी जा रही है

वानखेड़े ने शिकायत की है कि उन पर नजर रखी जा रही है. इसके लिए वानखेड़े ने पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) से भी मुलाकात की। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कर आरोप लगाया है कि कुछ पुलिसकर्मी मुझ पर नजर रख रहे हैं।

मुंबई में समुद्र में एक क्रूज पर ड्रग पार्टी पर बड़ी कार्रवाई में एनसीबी ने कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए मुंबई पुलिस भी सक्रिय हो गई है। वानखेड़े ने अपने सर्विलांस की शिकायत करते हुए कुछ सबूत भी पेश किए हैं कि मुंबई पुलिस पर नजर रखी जा रही है। मुंबई पुलिस ने शिकायत से जुड़े कुछ सीसीटीवी फुटेज भी जब्त किए हैं।

वानखेड़े को निगरानी में क्यों रखा जा रहा है?
  यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि नारकोटिक्स डिवीजन के संभागीय निदेशक समीर वानखेड़े की निगरानी क्यों की जा रही है। वानखेड़े ने दो संदिग्धों को उसका पीछा करते हुए देखा जब वह कब्रिस्तान में अपनी मां की कब्र पर जा रहे थे जहां उनकी मां का अंतिम संस्कार किया गया था।  जिस कब्रिस्तान में वानखेड़े की मां का अंतिम संस्कार किया गया, वहां अक्सर वानखेड़े जाते हैं।

उसे संदेह हुआ कि सोमवार 11 अक्टूबर को दो व्यक्ति उसका पीछा कर रहे थे। इसके बाद उन्होंने अपने पीछा करने वालों की सीसीटीवी फुटेज हासिल की। उसने तब दावा किया था कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उसकी निगरानी की जा रही थी। वानखेड़े ने दावा किया है कि पीछा करने वालों में से एक मुंबई पुलिस बल में अहम पद पर कार्यरत है।

ड्रग मामले में वानखेड़े के दावे से एक अलग मोड़ लेने की संभावना है। समीर वानखेड़े को उम्मीद है कि मुंबई पुलिस मामले की गहन जांच करेगी।

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: