पेट्रोलियम राज्य मंत्री रामेश्वर तेली ने कहा कि इस तरह वैक्सीन के लिए धन एकत्र किया गया

कोरोना की वैक्सीन फ्री है और पैसा कहां से आएगा ?

गुवाहाटी: पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर पेट्रोलियम राज्य मंत्री रामेश्वर तेली के बयान से धमाका होने की संभावना है । कोरोना की वैक्सीन फ्री है और पैसा कहां से आएगा ? आपने मुफ्त टीके के लिए भुगतान नहीं किया। पेट्रोलियम राज्य मंत्री रामेश्वर तेली ने कहा कि इस तरह वैक्सीन के लिए धन एकत्र किया गया था। रामेश्वर तेली का यह बयान 9 अक्टूबर का है। उन्होंने असम में बात की थी।

ईंधन की कीमतें अधिक नहीं हैं। जिसमें टैक्स भी शामिल है। आपको टीका मुफ्त में मिल गया होगा। लेकिन पैसा आएगा कहां से ? आपने भुगतान नहीं किया, इसलिए धन उसी तरह उठाया गया, केंद्रीय मंत्री रामेश्वर तेली ने कहा।

सातवें दिन पेट्रोल-डीजल के दाम लगातार बढ़े
लगातार सातवें दिन कच्चे तेल की महंगाई का बोझ उपभोक्ताओं पर डाल रही पेट्रोलियम कंपनियों ने महंगाई बरकरार रखी है। कंपनियों ने 6 अक्टूबर से ईंधन की कीमतें बढ़ाना शुरू कर दिया है। देश भर में सोमवार को पेट्रोल 30 पैसे और डीजल 35 पैसे महंगा हुआ।

आज की बढ़ोतरी के बाद मुंबई में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 110.38 रुपये हो गई है। दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 104.44 रुपये है। चेन्नई में पेट्रोल के दाम में 101.76 रुपये की बढ़ोतरी की गई है. कोलकाता में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 105.05 रुपये है। भोपाल में साधारण पेट्रोल की कीमत 112.96 रुपये हो गई है। बेंगलुरु में पेट्रोल की कीमत 108.04 रुपये है।

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: