अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप: आईजीएमसी में काेराेना मरीज की माैत पर हंगामा, परिजनाें का आराेप, नहीं दी समय पर ऑक्सीजन

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिमलाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
आईजीएमसी में मृतक के परिजन एमएस के पास शिकायत करते हुए। - Dainik Bhaskar

आईजीएमसी में मृतक के परिजन एमएस के पास शिकायत करते हुए।

आईजीएमसी में काेराेना मरीज की माैत पर परिजनाें ने प्रशासन पर अनदेखी के आराेप लगाए हैं। परिजनाें का कहना है कि ऑक्सीजन लेवल हाेने के बावजूद उन्हें ऑक्सीजन नहीं दी गई, जिसके कारण उनके मरीज की माैत हुई है। एमएस डाॅ. जनकराज और प्रशासनिक अधिकारी डाॅ. राहुल गुप्ता भी माैके पर पहुंचे।

उन्हाेंने परिजनाें काे आश्वासन दिया कि वह मामले की निष्पक्ष जांच करेंगे। घटना रविवार की है। मृतक 51 वर्षीय व्यक्ति साेलन के कंडाघाट के रहने वाले थे। मृतक की पत्नी ने आराेप लगाया कि उनके पति काे 12 मई काे रिपन अस्पताल लाया गया था। फिर आईजीएमसी रेफर कर दिया गया। महिला ने आराेप लगाए गए उनके पति ऑक्सीजन लेवल 31 तक पहुंच गया था, बावजूद इसके उन्हाेंने रिकवर किया और ऑक्सीजन लेवल 95 तक पहुंच गया।

आज जब उनके पति का ऑक्सीजन लेवल दाेबारा से कम हाेने लगा ताे उन्हाेंने वार्ड में तैनात नर्साें और प्रशिक्षु चिकित्सकाें से ऑक्सीजन मांगी ताे वह आनाकानी करने लगे। ऑक्सीजन लेवल लगातार घटता गया और 43 तक पहुंच गया मगर काेई ऑक्सीजन नहीं दी गई और पति की माैत गई। उन्हाेंने आराेप लगाया कि उनके पति की माैत के लिए प्रशासन जिम्मेवार है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *