VIRSA- थापर इंस्टीट्यूट का “शाम-ए-रौनक” आज शाम

चंडीगढ़. VIRSA- थापर इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी की सांस्कृतिक सोसायटी 23 मई 2021 को शाम 5 बजे जूम सत्र के माध्यम से “शाम-ए-रौनक” नामक एक ऑनलाइन कार्यक्रम का आयोजन कर रही है जिसे YouTube पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। यह एक प्रदर्शन आधारित कार्यक्रम होगा जिसमें हमारे सम्मानित वक्ता अपनी यात्रा, आदर्शों, अनुभवों को युवाओं के साथ साझा करेंगे और उन्हें प्रोत्साहित करेंगे। शाम के अतिथि हमारे देश की प्रसिद्ध हस्तियां हैं – राणा रणबीर, निर्वैर पन्नू, दिनेश मोहन, जगजीत सिंह सभरवाल, मनप्रीत सिंह।

राणा रणबीर एक प्रसिद्ध भारतीय अभिनेता हैं जो अपने अभिनय, लेखन और निर्देशन के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने दर्शकों को लगातार प्रभावित करना जारी रखा है और सच्चे चरित्र की नकल करने के लिए हमेशा शानदार प्रतिक्रिया मिली है।

निर्वैर पन्नू पंजाब में एक उभरती हुई आवाज है। उनकी मधुर धुन और अविश्वसनीय गीतों ने हम सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया और उन्हें दुनिया भर से लाखों प्रशंसक और प्यार मिला।

मनप्रीत सिंह, जिन्हें कॉमिक सिंह के नाम से जाना जाता है, विनम्र शुरुआत से उठे और अपने हास्य और पंजाब-नस्ल वाले व्यक्तित्व से सभी को गलियारों में लाद दिया। उन्होंने Youtube वीडियो “फर्स्ट सैलरी एंड वैष्णो देवी ट्रिप” के माध्यम से प्रमुखता प्राप्त की।

दिनेश मोहन एक भारतीय मॉडल, फिल्म अभिनेता, प्रभावशाली और प्रेरक हैं। उन्हें मॉडलिंग उद्योग में भारत के सिल्वर फॉक्स के रूप में जाना जाता है। बिस्तर पर पड़े आदमी से लेकर भारत के सबसे वरिष्ठ पुरुष मॉडल तक, दिनेश मोहन ने साबित कर दिया है कि उम्र सिर्फ एक संख्या है।

जगजीत सिंह सभरवाल एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, ग्रे मॉडल और मोटिवेटर हैं और युवाओं के लिए एक प्रेरणा हैं। वह पिछले एक साल से कंटेंट बना रहा है और अपने मॉडलिंग बेस्ड पोस्ट्स पोस्ट करके प्रमुखता हासिल की है। यह ट्रेंडी सरदारजी एक उभरता हुआ सितारा है और यह साबित कर दिया है कि उम्र सिर्फ एक संख्या है।

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: