जरूरत इन वारियर्स के सहयोग की: बद्दी की Alkem लैबोरेट्री ने कोविड फंड में दिया 20 लाख का योगदान, CM जयराम ठाकुर से मिलकर सौंपा चेक


  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Alkem Laboratory Of Baddi Contributed 20 Lakhs To Kovid Fund, Handed Over Check With CM Jairam Thakur

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नालागढ़38 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
शिमला स्थित सचिवालय में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को सहायता राशि का चेक सौंपते बद्दी स्थित एल्केम लैबोरेट्री प्राइवेट लिमटेड के अधिकारी। - Dainik Bhaskar

शिमला स्थित सचिवालय में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को सहायता राशि का चेक सौंपते बद्दी स्थित एल्केम लैबोरेट्री प्राइवेट लिमटेड के अधिकारी।

बद्दी स्थित एल्केम लैबोरेट्री प्राइवेट लिमटेड ने हिमाचल प्रदेश कोविड फंड में 20 लाख की राशि दी है। प्लांट हेड राकेश त्रिपाठी और एडमिन हेड अजय भाटिया ने शिमला सचिवालय में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मुलाकात कर चेक के माध्यम से यह राशि सौंपी है।

मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे एल्केम लैबोरेट्री प्राइवेट लिमटेड के प्लांट हेड राकेश त्रिपाठी और एडमिन हेड अजय भाटिया ने कहा कि एल्केम लैब हमेशा से हर परिस्थिति में प्रदेश सरकार के साथ खड़ी है। कोरोना काल की शुरुआत से ही कंपनी ने बद्दी और नालागढ़ में CSR के तहत कई सामाजिक कार्यों में योगदान किया है और आगे भी करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से निपटने के लिए सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करना जरूरी है, तभी प्रदेश कोरोनामुक्त होगा।

वहीं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कंपनी के अधिकारियों की इस पुनीत कार्य में योगदान की सराहना करते हुए कहा कि कोविड महामारी से निपटने के लिए इंडस्ट्री का योगदान काफी मिल रहा है। इस योगदान को कोरोना महामारी से निपटने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: