कोरोना से 13 घंटे में उजड़े दो परिवार: सांगली में माता-पिता और सॉफ्टवेयर इंजीनियर बेटे की हुई मौत, पुणे में दो सगे भाइयों ने एक ही हॉस्पिटल में दम तोड़ा

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुणे2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
सचिन(बाएं) मुंबई में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर था और कुछ दिन से सांगली में रहकर अपने माता-पिता की सेवा कर रहा था। - Dainik Bhaskar

सचिन(बाएं) मुंबई में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर था और कुछ दिन से सांगली में रहकर अपने माता-पिता की सेवा कर रहा था।

आंकड़ो में कोरोना संक्रमण की रफ्तार भले ही कम नजर आ रही है, लेकिन अभी यहां होने वाली मौतें चिंताजनक बनी हुई है। पिछले 24 घंटे के दौरान राज्य में 738 लोगों की मौत हुई है। यह देश में हुई कुल मौतों का 17.5 प्रतिशत है। ऐसे कई लोग हैं, जिनका पूरा का पूरा परिवार ही कोरोना की भेट चढ़ चुका है।

सांगली जिले में सिर्फ13 घंटे के भीतर ही एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है। वहीं पुणे के शिरूर इलाके में भी सिर्फ 13 घंटे के भीतर ही दो भाइयों की मौत हो गई।

पहली घटना: सांगली जिले की शिराला तहसील के शिरशी गांव में रहने वाले 75 वर्षीय सहदेव झिमुर का निधन बुधवार को एक प्राइवेट हॉस्पिटल में कोरोना संक्रमण से हुआ। उनके निधन के कुछ घंटे बाद उनकी पत्नी सुशीला का भी निधन हो गया। सबसे दुखद यह है कि अपने माता-पिता की सेवा करने के लिए हॉस्पिटल में रुके इनके बेटे सचिन ने भी 5 घंटे बाद दम तोड़ दिया। उसके निधन के बाद हुई जांच में सामने आया कि वह भी कोरोना पॉजिटिव था। सचिन मुंबई में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर था और कुछ दिन से सांगली में रहकर अपने माता-पिता की सेवा कर रहा था।

सतीश कुंडलिक गावारे (50) और दत्तात्रेय कुंडलिक गावारे (48) का निधन एक ही हॉस्पिटल में हुआ है।

सतीश कुंडलिक गावारे (50) और दत्तात्रेय कुंडलिक गावारे (48) का निधन एक ही हॉस्पिटल में हुआ है।

दूसरी घटना: पुणे के शिरूर के गन्ना व्यापारी सतीश कुंडलिक गावारे (50) और दत्तात्रेय कुंडलिक गावारे (48) की मौत भी 13 घंटे के अंतराल पर हो है। दोनों भाई पुणे से मनसे के पूर्व विधायक स्व. रमेश वंजाले के साले हैं। सतीश गवारे के परिवार में उनकी बहन, पत्नी और दो बच्चे हैं। दोनों का पुणे के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था।

महाराष्ट्र में अब तक 85 हजार लोगों की मौत
महाराष्ट्र में कोरोना से बीते चौबीस घंटे में 29,911 नए मामले सामने आए हैं। महाराष्ट्र में कोरोना के कुल संक्रमित मामलों की संख्या बढ़कर 54 लाख 97 हजार 448 पहुंच गई है। महाराष्ट्र में अब तक कोरोना से 85 हजार 355 लोगों ने अपनी जान गवा दी है। अगर बात मुंबई की करें तो मुंबई में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1425 नए केस सामने आए हैं और 59 और मरीजों की मौत हुई है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: