जेडीयू ने लालू परिवार को बताया आपदा की ट्विटर फैमिली, कहा- दिन रात केवल करते हैं ट्वीट

[ad_1]

बिहार में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के बीच सियासत जारी है। सत्ता और विपक्ष के बीच ट्विटर वॉर छिड़ा हुआ है। एक तरफ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जहां लगातार ट्वीट करके सरकार को घेरने में लगे हुए हैं। वहीं उनकी बहन रोहिणी आचार्या ने सुशील मोदी के खिलाफ मोर्चा संभाला हुआ है। अब जेडीयू के पूर्व मंत्री और नेता नीरज कुमार ने तेजस्वी के परिवार को आपदा की ट्विटर फैमली करार दिया है। उन्होंने बताया कि लालू सहित पूरा परिवार दिन-रात केवल ट्वीट करने में लगा रहता है।

एक महीने में किए 906 ट्वीट
जेडीयू नेता नीरज कुमार ने लालू और तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए ट्वीट कर सवाल खड़े किए। नीरज कुमार ने कहा कि लालू परिवार ने 17 अप्रैल से 17 मई तक 737 ट्वीट और रीट्वीट किए हैं। अकेले 18 मई को 44 ट्वीट किए गए जबकि 19 मई से 20 मई दोपहर को डेढ़ बजे तक लालू परिवार ने 125 ट्वीट किए। एक महीने में लालू परिवार ने 906 ट्वीट और रीट्वीट किए हैं।

तेजस्वी के कोविड केयर सेंटर पर उठाए सवाल
जेडीयू नेता ने तेजस्वी के आवास पर तैयार किए गए कोविड केयर सेंटर पर भी सवाल उठाए हैं। नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी को सरकारी आवास में कोविड केयर सेंटर चलाने का अधिकार किसने दिया। कोरोना वैश्विक आपदा है और आपदा का राजनीतिकरण नहीं करना चाहिए।

आरजेडी ने नीरज कुमार को घेरा
जेडीयू नेता के ट्वीट पर आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी ने पलटवार किया है। उनका कहना है कि बिहार का पूरा सिस्टम संक्रमित हो गया है। सरकार लोगों का इलाज और सारी व्यवस्थाएं सिर्फ ट्वीट के जरिए ही दे रही है। हकीकत में लोगों को कोई सुविधा नहीं मिल रही है। ऐसे में सरकार से ट्वीट के जरिए ही सवाल किया जा रहा है और जवाब दिया जा रहा है। सुशासन बाबू को अब नींद से जग जाना चाहिए।

[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: