बिहार की सियासत में अब बेटी-बहू की जंग, लालू की बेटी रोहिणी पर मांझी की बहू दीपा का पलटवार, पूछा-तुम सबने ऐश्‍वर्या को क्‍यों जलील किया

[ad_1]

बिहार की सियासत में राजनेताओं के बेटों के बाद अब बेटी-बहू की एंट्री और उनके बीच जंग की शुरुआत हो रही है। पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने कल बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व बीजेपी सांसद सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था। आज उनके मुकाबले पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतनराम मांझी की बहू दीपा संतोष मांझी मैदान में उतर आईं। उन्‍होंने रोहिणी पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया कि बिहार की एक और बेटी इंसाफ मांग रही है जिसकी जिंदगी लालू परिवार ने बर्बाद की है। क्या गलती थी लालू प्रसाद की बहू ऐश्वर्या राय की जिसे तुम सबने मिलकर जलील किया।

गौरतलब है कि इसके पहले जीतन राम मांझी के परिवार के कई सदस्‍य राजनीति में आ चुके हैं। उनके बेटे संतोष मांझी एमएलसी बने और अब नीतीश सरकार में मंत्री हैं। मांझी के दामाद भी राजनीति में उतर चुके हैं और अब उनकी बहू दीपा मानसी ने लालू की बेटी पर पलटवार करते हुए राजनीति में अपनी सक्रियता दिखाई है। दीपा ने पहली बार कोई राजनीतिक बयान या टिप्‍पणी की है। उन्‍होंने रोहिणी आचार्य से उनके भाई तेज प्रताप यादव की पत्‍नी ऐश्‍वर्या को लेकर सवाल पूछा है। दीपा ने रोहिणी के साथ-साथ पूरे परिवार को घेरते हुए ट्विटर पर लिखा कि ‘बिहार में एक और बेटी इंसाफ मांग रही है जिसकी जिन्दगी लालू परिवार ने बर्बाद कर दी। क्या गलती थी ऐश्वर्या की जो तुम सब ने मिलकर उसे जलील किया, मारा पीटा? जब अपने घर शीशे के बने हों तो दूसरों के घर पर पत्थर नहीं मारा करते।। 

रोहिणी ने सुशील मोदी पर किया था वार 
इसके पहले गुरुवार को रोहिणी ने सुशील मोदी पर वार किया था। दरअसल, सुशील मोदी ने सवाल किया था कि तेजस्वी प्रसाद यादव को सरकारी आवास के बजाय पटना में अर्जित मकानों में से किसी को कोविड अस्पताल बनाना चाहिए था, जहां गरीबों का मुफ्त में इलाज होता। वहीं सुशील मोदी ने कहा है कि तेजस्वी यादव के परिवार में दो बहनें एमबीबीएस डाक्टर हैं। कोरोना संक्रमण के दौर में उनकी सेवाएं क्यों नहीं ली गईं। बीजेपी सांसद के इन सवालों पर आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य भड़क उठी थीं। सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए रोहिणी ने ट्वीट कर लिखा कि ये तो आपकी किस्मत अच्छी थी कि हम वहां पर नहीं थे। रोहिणी ने अपने ट्वीट में सृजन घोटाले का जिक्र करते हुए भी सुशील मोदी को निशाने पर लिया। 

बता दें कि बुधवार को तेजस्वी यादव ने तेजस्वी ने सरकारी बंगले में बनाया कोविड केयर सेंटर तेजस्वी ने अपने 01, पोलो रोड स्थित सरकारी आवास में राजद कोविड केयर सेंटर स्थापित कराया है। अपने निजी कोष से तैयार कराए गए इस सेंटर में बेड, ऑक्सीजन, दवाओं के साथ ही खाने-पीने का भी समुचित इंतजाम किया गया है। तेजस्वी यादव ने राज्य सरकार से इस कोविड केयर सेंटर को टेकओवर कर संचालित कराए जाने का अनुरोध किया है।

सुशील मोदी ने ट्वीट कर पूछा कि मंत्री बनाने के एवज में जो दो मंजिला भवन गिफ्ट किया गया था, उसमें या राबड़ी देवी के पास जो फ्लैट बचे हैं, उनमें अस्पताल क्यों नहीं खोला गया। एक अन्य ट्वीट में सुशील मोदी ने लिखा है कि यदि राजद नेतृत्व में गरीबों की सेवा के लिए तत्परता और गंभीरता होती, तो अस्पताल शुरू करने के लिए पहले सरकार से अनुमति ली जाती और उसके मानकों का पालन किया जाता। बिना डॉक्टर, उपकरण, स्वास्थ्यकर्मी के किसी परिसर में केवल कुछ बेड लगा देने से अस्पताल नहीं हो जाता। इससे केवल अस्पताल होने का नाटक किया जा सकता है।   



[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *