पांवटा साहिब में दो युवक यमुना नदी में डूबे: बचपन के दो दोस्तों की एक साथ खत्म हुई जिंदगी, एक घंटा चले सर्च ऑपरेशन के बाद बरामद हुए शव

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Two Boys Death Due To Drowning In River Yamuna In PaontaSahib; The Bodies Recovered After An Hour long Search Operation

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पांवटा साहिब18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
युवकों के शवों को नदी से बाहर निकालते गोताखोर। - Dainik Bhaskar

युवकों के शवों को नदी से बाहर निकालते गोताखोर।

हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब में यमुना नदी में नहाने उतरे मंडी जिले के दो युवक डूब गए हैं। दोनों युवकों के शव भी बरामद कर लिए गए हैं। युवकों की पहचान मंडी के करसोग के रहने वाले 18 साल के टीकाराम और 17 साल के मुकेश के तौर पर हुई है।

हादसा गुरुवार दोपहर को हुआ। दोनों युवक पांवटा साहिब की एक कंपनी में काम करते थे और 15 दिन पहले ही नौकरी के लिए पांवटा पहुंचे थे। मृतकों के साथ एक और युवक हरीश नहा रहा था, जो नहाकर पहले ही बाहर आ गया था। उसने बताया कि नहाने के बाद नदी के किनारे की तरफ बढ़ते समय दोनों डूब गए।

हरीश ने उन्हें बचाने की कोशिश भी की, लेकिन दोनों का कहीं सुराग नहीं लगा। फिर उसने पुलिस को खबर दी। जानकारी मिलते ही SDM पांवटा विवेक महाजन, DSP वीर बहादुर व थाना प्रभारी संजय शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने गोताखोरों को बुलाकर सर्च कराया। करीब एक घंटे की खोज के बाद दोनों युवकों ने शव बरामद हो गए। वहीं पुलिस ने केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: