US में भारतीय की हत्या: न्यूयॉर्क में स्टोर चलाने वाले गुजराती युवक की हत्या, दो अश्वेतों ने दिया वारदात को अंजाम; मोबाइल भी लूटकर ले गए

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Gujarati Youth Murdered In New York, US; Two Blacks Commit Crime; Mobiles Were Also Looted

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आणंद10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
चार साल के बेटे के साथ किंशुक पटेल की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar

चार साल के बेटे के साथ किंशुक पटेल की फाइल फोटो।

अमेरिका की न्यूयॉर्क सिटी में लूट के इरादे से जनरल स्टोर चलाने वाले एक गुजराती कारोबारी की हत्या कर दी गई। मृतक किंशुक पटेल आणंद के भादरण गांव के रहने वाले थे। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से दो अश्वेतों की पहचान की है, जिन्होंने मंगलवार रात वारदात को अंजाम दिया था। 35 वर्षीय किंशुक न्यूयॉर्क में पिता, पत्नी और दो बेटों के साथ रहते थे। एक बेटे की उम्र 4 साल और दूसरे बेटे की उम्र 6 महीने है।

मंगलवार की रात को दो अश्वेत लुटेरों ने वारदात को अंजाम दिया। 35 वर्षीय किंशुक आणंद के रहने वाले थे।

मंगलवार की रात को दो अश्वेत लुटेरों ने वारदात को अंजाम दिया। 35 वर्षीय किंशुक आणंद के रहने वाले थे।

स्टोर बंद कर घर जाने की तैयारी कर रहे थे
न्यूयॉर्क पुलिस के मुताबिक, स्टोर के सीसीटीवी फुटेज में नजर आता है कि किंशुक स्टोर बंदकर घर जाने की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान दो अश्वेत युवक अंदर आए और कोई सामान मांगा। किंशुक ने स्टोर बंद होने की बात कही तो एक ने उनके सिर पर किसी भारी चीज से वार कर दिया। किंशुक बेहोश होकर गिर गए तो दोनों लुटेरे उनके पास रखा कैश और मोबाइल लूटकर फरार हो गए।

2015 में धर्मज गांव की रहने वाली रुचिता से हुई थी किंशुक की शादी।

2015 में धर्मज गांव की रहने वाली रुचिता से हुई थी किंशुक की शादी।

रिलेटिव ने दी जानकारी
किंशुक ने घर आने से पहले फोन कर दिया था, लेकिन करीब दो घंटे तक उनके घर न पहुंचने पर परिवार ने मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन मोबाइल स्विच ऑफ था। इसके बाद उनके पिता ने न्यूयॉर्क में ही रहने वाले एक रिलेटिव को फोन पर सूचना दी। रिलेटिव जब स्टोर पहुंचे तो किंशुक को खून से लथपथ पाया। एंबुलेंस बुलाकर उन्हें अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

10 साल से रह रहे थे न्यूयॉर्क में
भादरण गांव में रहने वाले किंशुक के चाचा ने बताया कि वे करीब 10 साल पहले न्यूयॉर्क पहुंचे थे। एक रिश्तेदार की मदद से उन्होंने जनरल स्टोर खोला था। वे अब तक तीन जनरल स्टोर खोल चुके थे। किंशुक की करीब 6 साल पहले उनकी गुजरात के धर्मज गांव में रहने वाली रुचिता से शादी हुई थी। किंशुक परिवार के इकलौते बेटे थे।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: