सीएम के सख्त निर्देश: जयराम ने कहा- कर्फ्यू में किसी तरह का बदलाव करने के पक्ष में नहीं सरकार, इसी में सबकी भलाई

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिमलाएक दिन पहले

  • कॉपी लिंक

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि पीक पर पहुंचने के बाद हिमाचल में कोरोना संक्रमण का ग्राफ गिर रहा है। प्रदेश में काेराेना संक्रमण से ठीक हाेेने वालाें का आकंड़ा तेजी से बढ़ रहा है। इससे रिकवरी रेट में भी बढ़ाेतरी दर्ज की जा रही है। आने वाले दिनों में हालात तेजी से सामान्य होने की संभावना है।

मंगलवार काे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कोविड-19 प्रबंधन पर वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से जुड़ने के बाद पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में उन्होंने यह बात कही। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने देशवासियों को संयम बरतने की सलाह दी और स्थानीय कंटेनमैंट जोन, कोविड जांच में तेजी और लोगों को सही और पूरी जानकारी देने काे कहा है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उनसे व्यापारियों के प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात करके सप्ताह में 2 दिन दुकानें खुली रखने का आग्रह किया, लेकिन इस समय उन्हें कुछ समय धैर्य रखने की आवश्यकता है। मौजूदा हालात में कोरोना कर्फ्यू में किसी तरह बदलाव नहीं होगा, इसी में सबकी भलाई है।

प्रदेश में इस समय 45 वर्ष से अधिक आयु के लोगों का टीकाकरण अभियान व्यवस्थित तरीके से चल रहा है। 18 से 45 आयु वर्ग के लिए पर्याप्त वैक्सीन उपलब्ध करवाने की मांग की गई है। देश में दवा निर्माता कंपनियां पूरी क्षमता से वैक्सीन का उत्पादन कर रही है और एक व्यवस्था के तहत पूरे देश को वैक्सीन उपलब्ध करवाई जा रही है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: