पंचतत्व में विलीन हुए सांसद राजीव सातव: बेटे ने दी मुखाग्नि, अंतिम विदाई देने पहुंचे कांग्रेस के सभी बड़े मंत्री; 23 दिन तक हॉस्पिटल में एडमिट रहने के बाद कोरोना से हुआ था निधन

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुंबई2 दिन पहले

  • कॉपी लिंक
सातव को उनके बेटे पुष्कर राज ने मुखाग्नि दी है। - Dainik Bhaskar

सातव को उनके बेटे पुष्कर राज ने मुखाग्नि दी है।

कांग्रेस सांसद राजीव सातव का सोमवार को उनके पैतृक गांव कलामनुरी में अंतिम संस्कार किया गया। सातव को उनके बेटे पुष्कर राज ने मुखाग्नि दी है। संक्रमण की वजह से उनका रविवार को पुणे में निधन हो गया था। सातव पिछले 23 दिन से पुणे के जहांगीर हॉस्पिटल में एडमिट थे।

सातव का 23 दिन तक हॉस्पिटल में एडमिट रहने के बाद कोरोना से हुआ था निधन।

सातव का 23 दिन तक हॉस्पिटल में एडमिट रहने के बाद कोरोना से हुआ था निधन।

सातव को अंतिम विदाई देने के लिए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले, अभिभावक मंत्री वर्षा गायकवाड़, राजस्व मंत्री बालासाहेब थोराट, निर्माण मंत्री अशोक चव्हाण, ऊर्जा मंत्री नितिन राउत, राज्य मंत्री सतेज पाटिल, विश्वजीत कदम, सांसद हेमंत पाटिल, विधायक संतोष बांगड़, विधायक राजू नवघरे, विधायक तानाजी मुटकुले, अमर राजुरकर, पूर्व मंत्री जयप्रकाश दांडेगांवकर , पूर्व विधायक डॉ. संतोष तारफे और उप महापौर दिलीप चव्हाण समेत कई वरिष्ठ अधिकारियों के साथ यहां पहुंचे थे।

सांसद को अंतिम विदाई देने के लिए कांग्रेस के सभी बड़ी मंत्री यहां पहुंचे थे।

सांसद को अंतिम विदाई देने के लिए कांग्रेस के सभी बड़ी मंत्री यहां पहुंचे थे।

कार्यकर्ताओं की आंखों में दिखा नेता के जाने का दर्द
बेहद शांत छवि के राजीव सातव को श्रद्धांजलि देने के लिए सुबह से ही उनके घर के सामने बड़ी संख्या में कार्यकर्ता जमा थे। सामाजिक दूरी का पालन सुनिश्चित करने के लिए पुलिस शुरू में भीड़ को रोकने का प्रयास कर रही थी, लेकिन हर व्यक्ति अपने नेता के अंतिम दर्शन करना चाहता था। जिसे देखते हुए पुलिस ने लाइन लगवाकर सातव के आखिरी दर्शन करवाए। सातव को अंतिम विदाई देने पहुंचे कई लोग रोते हुए नजर आए।

सांसद सातव को विदाई देने पहुंचे कार्यकर्ता फूट-फूट कर रोते नजर आए।

सांसद सातव को विदाई देने पहुंचे कार्यकर्ता फूट-फूट कर रोते नजर आए।

इसके बाद पुलिस विभाग की ओर से सांसद को सलामी दी गई। जिला प्रशासन और पुलिस विभाग की ओर से सांसद सातव के पार्थिव पर माल्यार्पण किया गया।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: