रिया चक्रवर्ती ने रक्षाबंधन पर शेयर की प्यारी फोटो, भाई शौविक को गले लगाए आईं नजर

[ad_1]

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने रविवार को रक्षा बंधन के मौके पर अपने भाई शौविक चक्रवर्ती की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर को उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. इसमें, दोनों भाई-बहन एक-दूसरे को गले मिलते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty Rakshabandhan)एक ट्रेडिशनल सफेद कुर्ता पहने हुआ है, जिसके ऊपर उन्होंने पीले रंग का दुपट्टा लिया हुआ है. जबकि शौविक ने काले रंग का कुर्ता पहना हुआ है.

रिया ने गले मिलते वक्त अपनी आंखें बंद कर रखी हैं. वहीं शौविक की पीठ कैमरे की तरफ हैं. रिया ने इस तस्वीर के कैप्शन में “हैप्पी रक्षाबंधन” लिखा है. शौविक को पिछले सितंबर में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty Boyfriend) के ब्वॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) ने गिरफ्तार किया था. इसके चार दिन बाद एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार कर लिया.

रिया ने इसके बाद लगभग महीना मुंबई की भायखला जेल में बिताया. वहीं शौविक को गिरफ्तारी के तीन महीने बाद जमानत मिली. पिछले महीने रिया के जन्मदिन पर, शौविक (Shwoik Chakraborty) ने दोनों के बचपन और हाल की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया और लिखा, “आप मेरे लिए दुनिया हैं. सचम में मेरे पास यह समझाने के लिए शब्द नहीं हैं कि आप मेरे लिए क्या मायने रखती हो, क्योंकि कोई एक कैसे सबकुछ समझा सकता है?

शौविक आगे लिखते हैं,”आपने मुझे सिखाया है कि कैसे मुस्कुराना, प्यार करना, खुशी फैलाना है… मैं आपके जैसा बनने की ख्वाहिश रखता हूं. आप ताकत और साहस के प्रतीक हैं. मेरे पास हमेशा आपका सपोर्ट है और मैं आपकी रक्षा करने का वादा करता हूं… जन्मदिन मुबारक हो मेरे चोको, आप खुशी और प्यार के अलावा कुछ भी नहीं चाहते हैं…”

राखी के मौके पर रिया चक्रवर्ती ने यह फोटो शेयर की है. (फोटो साभारः Instagram @rhea_chakraborty)

बता दें कि रिया अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट्स शेयर करती रहती हैं. अब वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चेहरे’ का प्रमोशन कर रही हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी भी हैं. फिल्म को रूमी जाफरी ने डायरेक्ट किया है और ये फिल्म 27 अगस्त को सिनेमाघर में रिलीज होगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *