कार्तिक आर्यन ने फिर से शुरू की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग, तब्बू के साथ शेयर की तस्वीर


मुंबईः महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते रूप को देखकर एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) की शूटिंग रोक दी गई थी. कोरोना से डरकर सेट पर कई कलाकार शूटिंग करने नहीं आ रहे थे. उसमें से एक एक्ट्रेस तब्बू भी थीं. लगभग 5 महीने बाद फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग को फिर से शुरू किया गया है. वहीं सेट पर एक्ट्रेस तब्बू भी कार्तिक आर्यन के साथ लौट आई हैं. हाल ही में इसकी जानकारी खुद एक्टर कार्तिक आर्यन ने दी.

एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने तब्बू (Tabu) के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर कर बताया कि दोनों ने फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी है. इस फोटो में दोनों फिल्म के सेट पर नजर आ रहे हैं. कैप्शन में कार्तिक ने लिखा, ‘फिर से शुरू, #भूल भुलैया2.’ इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी लीड रोल में हैं. ‘भूल भुलैया 2’ साल 2007 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘भूल भुलैया’ का रीमेक है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन, शाइनी आहूजा और अमीषा पटेल ने लीड रोल निभाया था. ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है.

फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) की शूटिंग दोबारा शुरू हो गई है. साभार: @KartikAaryan

इसके अलावा कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) की अपकमिंग फिल्म फ्रेडी (Freddy) में नजर आने वाले हैं और लीड एक्ट्रेस का किरदार अलाया एफ निभाएंगी. इसकी जानकारी खुद अलाया एफ (Alaya F) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है. उन्होंने फिल्म के क्लैपबोर्ड के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस क्लैपबोर्ड पर 21 अगस्त की तारीख और टेक नंबर 1 है. उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘फ्रेडी के लिए रेडी. वंडरफुल टीम के साथ फिल्म में काम करने के लिए खुशी हो रही है.’

इस महीने की शुरुआत में, कलाकारों और क्रू ने मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरू की. ‘फ्रेडी’ एक रोमांटिक थ्रिलर है, जिसमें कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में होंगे. फिल्म को शशांक घोष डायरेक्ट कर रहे हैं. बता दें कि पूजा बेदी की बेटी और कबीर बेदी की नातिन अलाया एफ ने 2020 में आई फिल्म ‘जवानी जानेमन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: