Kia की Seltos ने बढ़ाई Maruti, Tata की टेंशन ! 2 साल में बेच डाली 2 लाख कारें, जानिए इसमें ऐसा क्या खास है?

[ad_1]

नई दिल्ली: Kia India ने भारत में जबरदस्त परफॉर्म किया है. Kia ने भारत में अपने कामकाज के 2 साल में अपनी कॉम्पैक्ट SUV सेल्टॉस (Seltos) की 2 लाख से ज्यादा गाड़ियां बेची हैं. इसके अलावा, कंपनी ने अपना कामकाज शुरू करने के बाद से भारत में डेढ़ लाख से ज्यादा कनेक्टेड कारें बेची हैं.

टोटल सेल्स में Seltos की हिस्सेदारी 66% से ज्यादा

इस महीने की शुरुआत में Kia India ने एक बड़ा मुकाम हासिल किया है. Kia, भारत में 3 लाख यूनिट्स की सेल्स हासिल करने वाली फास्टेस्ट कार मैन्युफैक्चरर भारत में बन गई है. Kia के मुताबिक, उसकी टोटल सेल्स में Seltos की हिस्सेदारी 66 फीसदी से ज्यादा है. Seltos की 58 फीसदी सेल्स टॉप वेरियंट्स से आई है. वहीं, ऑटोमैटिक वेरियंट्स की Seltos की सेल्स में 35 फीसदी हिस्सेदारी रही है.

ये भी पढ़ें: Mahindra ने Bolero Neo N10 (O) किया लॉन्च, शुरुआती कीमत 10.69 लाख रुपये, क्या आपको खरीदना चाहिए

Kia Seltos की हिस्सेदारी 78 फीसदी से ज्यादा रही

Kia Seltos की टोटल सेल्स में डीजल वेरियंट्स की हिस्सेदारी 45 फीसदी तक रही है. Kia का कहना है कि सेल्टॉस के नए लॉन्च हुए iMT वेरियंट को 4 महीने से कम में ही बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है. जहां तक कनेक्टेड कारों की बिक्री का सवाल है तो कनेक्टेड कार सेल्स में Kia Seltos की हिस्सेदारी 78 फीसदी से ज्यादा रही है। वहीं, Kia Sonet की हिस्सेदारी 19 फीसदी रही है। जब कनेक्टेड Kia कार खरीदने की बात आती है तो Kia Seltos का HTX 1.5 पेट्रोल वेरियंट ग्राहकों का पसंदीदा वेरियंट है.

ये भी पढ़ें: Aadhaar Card New Rule: बदल गए आधार बनवाने के नियम, UIDAI ने दी जानकारी; सभी पर पड़ेगा सीधा असर

Kia India के कार्यकारी निदेशक और मुख्य बिक्री एवं व्यापार रणनीति अधिकारी ताए-जिन पार्क ने कहा कि हमने लोकप्रिय सेगमेंट में गेम-चेंजिंग उत्पादों को लॉन्च करने का एक सचेत निर्णय लिया है, जिससे ग्राहकों को Kia के मालिक होने का एक नया अनुभव मिल सके. केवल दो वर्षों में ब्रांड Kia के लिए इस तरह के अपार प्यार और विश्वास को देखना वास्तव में हमारे लिए  सुखद का पल है.

LIVE TV

Source link



[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *