फरीदाबाद: अस्पताल में पिता का डायलिसिस कराने आई छात्रा से रेप, आरोपी कर्मचारी गिरफ्तार


फरीदबाद. हरियाणा के फरीदाबाद जिले में 7वीं कक्षा की छात्रा से अस्पताल में रेप (Rape in Hospital) करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी कर्मचारी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. पीड़ित छात्रा अस्पताल में अपने पिता का डायलिसिस कराने आई थी. हैरानी की बात यह है कि पूरे अस्पताल में सैकड़ों सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, लेकिन इसके बावजूद कोई अधिकारी अथवा कर्मचारी इस वारदात को रोक नहीं पाया. आरोपी हाउसकीपिंग सुपरवाइजर की पहचान हनुमान नगर भारत कॉलोनी निवासी राजकिशोर पुत्र डालचंद के रूप में हुई है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि पीड़ित छात्रा शनिवार सुबह करीब 11 बजे अपने पिता का डायलिसिस कराने सेक्टर-16 स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल गई थी. डायलिसिस शुरू होने के करीब 2 घंटे बाद लड़की थर्ड फ्लोर पर बने वॉशरूम गई थी. जब वह वॉशरूम से बाहर निकली तो वहां हाउसकीपिंग सुपरवाइजर राजकिशोर खड़ा था. उसने लड़की से कहा कि तुम मेरे साथ आओ कुछ काम है.

जान से मारने की धमकी दी

लड़की का हाथ पकड़कर आरोपी वेटिंग रूम के साथ सीढ़ियों से होते हुए अस्पताल के बेसेंट में ले गया. वहां सीढ़ियों के नीचे ले जाकर बलात्कार किया. करीब आधे घंटे बाद जान से मारने की धमकी देकर आरोपी फरार हो गया. पीड़ित लड़की किसी तरह ऊपर फ्लोर पर पहुंची और एक महिला कर्मचारी को पूरी घटना बताई. उस महिला ने डायलिसिस महिला स्टाफ को बताया. पीड़ित लड़की का कहना है कि लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया.

भाभी को बताई आपबीती

पिता का डायलिसिस कराने के बाद लड़की जब घर पहुंची तो वह बहुत घबराई हुई थी. उसकी भाभी ने जब घबराहट का कारण पूछा तो उसने पूरी घटना बताई. भाभी ने इस बारे में परिजनों को जानकारी दी. परिजन लड़की को लेकर सेक्टर-16 महिला थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. पुलिस ने छात्रा का मेडिकल कराया और देर शाम आरोपी राजकिशोर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. पुलिस ने देर रात अस्पताल कर्मियों से पूछताछ और सीसीटीवी फुटेज की जांच पड़ताल कर आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link



Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *