Kaun Banega Crorepati 13: लॉन्च डेट से लेकर समय तक, जानें कब, कहां, कैसे देख सकते हैं अमिताभ बच्चन का क्विज शो

[ad_1]

मुंबईः कौन बनेगा करोड़पति का 13वां (Kaun Banega Crorepati Season 13) सीजन 23 अगस्त यानी आज से टीवी स्क्रीन पर वापसी करने जा रहा है. कौन बनेगा करोड़पति (KBC) का यह सीजन सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर रात 9 बजे से प्रीमियर के लिए तैयार है. सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा होस्ट किया जाने वाले कौन बनेगा करोड़पति 13 के एक बार फिर टीवी स्क्रीन पर वापसी को लेकर दर्शक काफी खुश हैं. शो के प्रोमो पहले ही हर तरफ छाए हुए हैं और अब दर्शक शो के ग्रैंड प्रीमियर के इंतजार में हैं. केबीसी में भाग लेने वाले कई कंटेस्टेंट मालामाल हो चुके हैं और अब एक बार फिर शो वापसी के लिए तैयार है. तो चलिए आपको बताते हैं शो के प्रीमियर टाइम से लेकर इससे जुड़ी कुछ खास बातें.

कब और कितने बजे होगी केबीसी 13 की वापसी
कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन का ग्रैंड प्रीमियर से पहले, निर्माताओं ने सम्मान नामक लघु फिल्म के तीसरे 23 अगस्त यानी आज रात होगा. शो आज रात 9 बजे सोनी टीवी पर वापसी करेगा.

ऑनलाइन कैसे देख सकते हैं शो
अगर आप अमिताभ बच्चन का शो ऑनलाइन देखना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको सोनी लिव (Sonyliv) ऐप डाउनलोड करना होगा. जिसमें प्रीमियम मेंबरशिप पर आप शो के प्रीमियर टाइम पर ही इसे देख सकेंगे. लेकिन, अगर आप ऐप की मेंबरशिप नहीं लेते हैं तो शो देखने के लिए आपको थोड़ा और इंतजार करना होगा. इसके अलावा आप जियोटीवी पर भी केबीसी देख सकते हैं.

ऑडियंस पोल लाइफलाइन
यह शो सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित होगा. जो किसी कारण से टीवी पर यह शो नहीं देख सकते वह ऑनलाइन भी क्विज शो का आनंद उठा सकते हैं. खास बात ये है कि शो में एक बार फिर दर्शकों की वापसी हो रही है. पिछले साल जहां कोरोना के चलते शो में दर्शकों को नहीं बुलाया गया था, वहीं इस बार दर्शकों की वापसी हो रही है. हालांकि, सिर्फ सीमित संख्या में ही दर्शकों को स्टूडियो में आमंत्रित किया गया है. जिसके साथ ऑडियंस पोल लाइफलाइन की भी वापसी हो रही है.

शो के लिए रजिस्ट्रेशन इस साल की शुरुआत में मई में शुरू हुए थे. साल 2000 में शुरू हुए इस रियलिटी शो के 12 सफल सीजन हो चुके हैं और अब यह 12वां सीजन है जो दर्शकों के बीच वापसी को तैयार है. इसे लेकर दर्शक भी काफी उत्साहित हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link



[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *