NRI दामाद ने सास की गोलियां मारकर की हत्या, पत्नी अस्पताल में लड़ रही है मौत से जंग


चंडीगढ़.  होशियारपुर (HoshiyarPur) में छब्बेवाल थाना क्षेत्र के जंडोली गांव में अमेरिका से अपने ससुराल आए एक एनआरआई दामाद ने अपनी सास की गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपी के अपनी पत्नी के साथ बहस के बाद सास बचाव में आई थी. उसने अपनी सास और पत्नी को तीन गोलियां मारी और मौके से फरार हो गया. उसकी सास की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी को होशियारपुर के सिविल अस्पताल (Civil Hospital Hoshiarpur) में भर्ती कराया गया है. जहां से उसकी गंभीर स्थिति के कारण उसे जालंधर के एक विशेष अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां वह मौत से जंग लड़ रही है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

सूचना मिलने पर पीएस छब्बेवाल की एक पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया. जानकारी के अनुसार गांव झुंगियां (जंडोली) निवासी शवदीप कौर उर्फ रानो की शादी करीब चार साल पहले अमेरिका के फिल्लौर थाना क्षेत्र के भरसिंहपुरा निवासी मनदीप सिंह से हुई थी. मनदीप सिंह शनिवार को अपने ससुराल आया था और सुबह उसका पत्नी से विवाद हो गया और इस दौरान उसने शवदीप कौर का गला घोंटना शुरू कर दिया.

बलवीर कौर का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा
इस पर उनकी मां बलवीर कौर ने बीच-बचाव करने की कोशिश की. इससे नाराज मनदीप सिंह ने अपनी सास के गले में गोली मार दी और वह वहीं गिर गई. इसी दौरान मनदीप सिंह ने शवदीप कौर को गोली मार दी और वहां से फरार हो गया. घर से बाहर निकलते समय उसने बाहर से कुंडी लगा दी ताकि कोई घर से बाहर न आ सके.

शवदीप की चीख-पुकार सुनकर आसपास के घरों में रहने वालों ने आकर दरवाजा खोला. उन्होंने बलवीर कौर को खून से लथपथ जमीन पर पड़ा पाया, जबकि शवदीप गंभीर रूप से घायल हो गई थी. उसे होशियारपुर अस्पताल ले जाया गया जहां से डॉक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए जालंधर रेफर कर दिया. डीएसपी सतवीर सिंह ने बताया कि मृतक बलवीर कौर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link



Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *