बेंगलुरु: रोल्स-रॉयस सहित 15 लग्जरी कारें जब्त, बॉलीवुड स्टार ने बेची थी गाड़ी


बेंगलुरु . बेंगलुरु में परिवहन अधिकारियों ने कम से कम 15 लक्जरी कारों ( Luxury Cars ) को जब्त किया है. अधिकारियों के मुताबिक टैक्स न चुकाने और गाड़ियों के सही काग़जात न होने के चलते ये कार्रवाई की गई है. जब्त की गई कुछ कारों को कथित तौर पर बॉलीवुड अभिनेताओं से खरीदा गया था. इनमें एक बॉलीवुड स्टार की रॉल्स रॉयस (Rolls-Royce ) गाड़ी भी शामिल है.

समाचार एजेंसी पीटीआई ने एक अधिकारी के हवाले से बताया है कि इन लग्जरी कारों को बेंगलुरु के यूबी सिटी इलाके में पार्क किया गया था. परिवहन आयुक्त एन शिव कुमार ने कहा कि कारों को जब्त कर लिया गया क्योंकि वाहनों के ड्राइवरों के पास कोई दस्तावेज उपलब्ध नहीं थे.

ये भी पढ़ें:- जातिगत जनगणना: सीएम नीतीश की अगुआई में PMO पहुंचा बिहार का प्रतिनिधिमंडल, अहम है PM मोदी से यह मुलाकात

कुमार ने पीटीआई को बताया, ‘हम नहीं जानते कि ये किसका है. उनके पास कोई दस्तावेज उपलब्ध नहीं है. इसलिए कारों को जब्त कर लिया गया.

ये भी पढ़ें:- काबुल एयरपोर्ट पर अफगान फोर्स और अज्ञात हमलावरों के बीच गोलीबारी, 1 जवान की मौत

16 करोड़ की रोल्स-रॉयस का कोई इंश्योंरेंस नहीं कराया गया था. इस गाड़ी पर महाराष्ट्र का नंबर- MH02/BB2 लिखा था. ट्रांसपोर्ट अधिकारियों को इस गाड़ी के बारे में कोई और जानकारी हाथ नहीं लगी है. कार के ड्राइवर ने बताया के इसे साल 2019 में एक बॉलीवुड स्टार से खरीदा गया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: