Samastipur News: नदी पार कराने के बाद मांगा 10 रुपये किराया तो गोली मारकर कर दी हत्या

[ad_1]

समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर में महज 10 रुपए के लिए एक शख्स की हत्या (Samastipur Murder) कर दी गई. घटना जिले के रोसड़ा अनुमंडल क्षेत्र के बिथान थाना इलाके की है. जानकारी के मुताबिक बाढ़ से प्रभावित इस इलाके (Flood In Bihar) में नाव का किराया मांगने को लेकर विवाद हुआ था और इसी विवाद में 17 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

मामला बिथान थाना क्षेत्र के बनभौरा गांव का है. मृतक की पहचान शकील यादव के रूप में की गई है. घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि बाढ़ प्रभावित इलाका होने के कारण लोगों के आवाजाही का साधन एकमात्र नाव ही है. रविवार की शाम को नाव का किराया जो कि केवल 10 रुपया था मांगने को लेकर विवाद हुआ था और इसके बाद सोमवार को अहले सुबह जब युवक अपने घर के सामने सड़क के किनारे खड़ा था तो दौरान उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई.

ये भी पढ़ें- कौन हैं तेजस्वी यादव के ‘खास’ संजय, जिन पर तेजप्रताप यादव ने लगाया हत्या की साजिश का आरोप 

बाढ़ प्रभावित इलाका होने के कारण पुलिस को घटनास्थल पर पहुंचने में विलंब हुआ. पुलिस नाव के सहारे पुलिस मौके पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए नाव के सहारे ऊंची जगह पर लाया गया जिसके बाद समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया है. युवक की हत्या की इस खबर से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है और परिवार के लोगों का रोरोकर बुरा हाल है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *